Saturday, April 27, 2024

पानीपत में 3 महिलाओं से गैंगरेप-लूटपाट, पूरी रात की दरिंदगी,एक महिला की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पानीपत। हरियाणा के पानीपत जनपद के मतलौड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में हथियारों से लैस होकर डेरे में लूटपाट के लिए घुसे चार बदमाशों ने मछली फार्म हाउस पर काम करने वाली तीन महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाया। पूरी रात महिलाओं से दरिंदगी किए जाने की वजह से एक महिला की पिटाई से मौत हो गई है। गैंग रेप की घटना के साथ बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूटपाट करते हुए प्रवासी मजदूरों से मारपीट कर उनके पैसे एवं अन्य कीमती सामान भी लूट लिया। गैंग रेप का शिकार हुई महिलाओं की उम्र 24 से 35 साल के बीच होना बताई गई है। जबकि पिटाई से मरी महिला की उम्र 45 वर्ष के तक करीब है। शोर मचाने पर पिस्टल कनपटी पर तानते हुए गैंगरेप का शिकार बनाई जा रही महिलाओं को जान से मारने की धमकी दी।

आपको बता दें कि हरियाणा के पानीपत जनपद के मतलौड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थित डेरा एवं मछली फार्म हाउस पर बुधवार को आधी रात के बाद हथियारों से लैस होकर पहुंचे चार बदमाशों ने धावा बोल दिया। चाकू एवं हथियार लेकर घुसे बदमाशों ने तीन पुरुषों एवं बच्चों के हाथ पैर बांधकर उन्हें एक कमरे के भीतर बंद कर दिया। इसके बाद परिवार की महिलाओं को जबरदस्ती खींचकर बदमाश बरामदे में ले गए और चारों ने हथियार के बल पर पूरी रात महिलाओं के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। शोर मचाने पर पिस्टल कनपटी पर तानते हुए गैंगरेप का शिकार बनाई जा रही महिलाओं को जान से मारने की धमकी दी। बृहस्पतिवार की सवेरे तकरीबन 4.00 बजे तक बंधक बनी महिलाओं के साथ बदमाशों द्वारा खुलकर मनमानी करते हुए दरिंदगी की गई। हवस शांत होने पर बदमाशों ने महिलाओं को कमरे के भीतर बंद कर दिया और उनके डेरे में रखे 13000 रुपए एवं चांदी के पाजेब लूट कर ले गए। दिन निकालने पर महिलाओं ने किसी तरह किसान को फोन करके घटना की जानकारी दी। किसान ने गांव वालों के साथ मौके पर पहुंचकर बंधक बने परिवार को बाहर निकाला और पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही प्रभारी इंस्पेक्टर एवं डीएसपी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और गैंगरेप का शिकार हुई महिलाओं को मेडिकल के लिए अस्पताल ले गए। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित परिवार और बदमाशों के एक-दूसरे को पहले से पहचानने की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि उक्त बदमाश वारदात को अंजाम देते वक्त डेरा खाली करने की बात कह रहे थे। वहीं, बड़ी बात यह भी सामने आई है कि इसी तरह चार अज्ञात युवक, करीब डेढ़ माह पहले रात को डेरे पर गए थे और वहीं सोए थे। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय