Saturday, May 18, 2024

रायबरेली में कमरे में बंद मिले प्रेमी प्रेमिका पेड़ से बांधे, बेरहमी से बरसाए थप्पड़, पड़ोसियों ने पकड़ा तो बोली-साथ में जाएंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली। रायबरेली के सरैनी थाना क्षेत्र के गांव कोहुरू के मजरा लालपुर के समीप के गांव में रहने वाला 23 साल का युवक बृहस्पतिवार को अपनी 19 साल की प्रेमिका से मिलने के लिए लालपुर गांव में पहुंचा था। उस समय लड़की के परिवार वाले किसी काम के सिलसिले में शहर गए हुए थे। उस वक्त कोई घर पर नहीं था। इसलिए लड़की ने अच्छा मौका देखकर प्रेमी को बुला लिया। नजर पडते ही गांव वालों ने दोनों के कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी और लड़के के परिजनों को फोन करके बुला लिया। कमरे के भीतर एकांतवास में मिले युवक युवती को निकालकर परिजनों द्वारा पेड़ से बांधा गया। इसके बाद दोनों की पिटाई की गई और दोबारा नहीं मिलने की नसीहत दी।

आपको बता हें कि रायबरेली के सरैनी थाना क्षेत्र के गांव कोहुरू के मजरा लालपुर के समीप के गांव में रहने वाला 23 साल का युवक बृहस्पतिवार को अपनी 19 साल की प्रेमिका से मिलने के लिए लालपुर गांव में पहुंचा था। उस समय लड़की के परिवार वाले किसी काम के सिलसिले में शहर गए हुए थे। उस वक्त कोई घर पर नहीं था। इसलिए लड़की ने अच्छा मौका देखकर प्रेमी को बुला लिया। जैसे ही प्रेमी लड़की के घर के भीतर घुसने लगा वैसे ही पड़ोस में रह रहे लोगों की निगाह उसके ऊपर पड़ गई। लड़के के भीतर घुसते ही पड़ोसियों ने उनके कमरे का बाहर से दरवाजा बंद कर दिया और लड़के के परिवार वालों को फोन करके बुला लिया। लडके के परिवार के लोग जब मौके पर पहुंचे तो दरवाजा खोलकर देखा गया तो दोनों अंदर बंद मिले। दोनों को पीटते हुए गांव के बाहर लाया गया और रस्सी के सहारे दोनों को पेड़ से बांध दिया। इसके बाद लड़का और लड़की पर थप्पड़ बरसाए गए। इस सारे मामले का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने वायरल हुए वीडियो का संज्ञान लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सरेनी कोतवाली प्रभारी ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच पड़ताल की जा रही है। एक टीम गांव भेजकर लड़की और उसके परिवार वालों से पूछताछ की जाएगी। इसके साथ ही लड़के का पता पूछकर उससे भी पूछताछ की जाएगी। दोनों बालिग हैं और साथ में रहना चाहते हैं तो परिवार वालों को समझाया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय