Monday, May 20, 2024

मेरठ में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, परिजनों को जान से मारने की धमकी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में छात्रा को उसके पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने परिजनों को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता को लेकर परिजन थाने पहुंचे। दोनों युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

पीड़िता क्षेत्र के एक कस्बे की रहने वाली है। वह बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। छात्रा काॅलेज में अपना अंकपत्र लेने के लिए जा रही थी। कस्बे के बाहर वह बस के इंतजार में खड़ी थी।
इसी बीच पड़ोस के दो युवक बाइक से वहां पहुंचे। उन्होंने छात्रा को काॅलेज तक लिफ्ट देने की बात कहकर बाइक पर बैठा लिया। आरोप है कि मैनापूठी के पास आरोपियों ने बाइक जंगल की तरफ मोड़ दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छात्र ने विरोध किया तो गोली मारने की धमकी दी। जंगल में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद वहीं छोड़कर फरार हो गए। छात्रा बदहवास हालत में घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। बुधवार को छात्रा के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी।

थाना प्रभारी निरीक्षक देव सिंह रावत का कहना है कि तहरीर के आधार पर हरेंद्र और कपिल पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मेडिकल कराकर छात्रा के बयान दर्ज कराए जाएंगे। आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय