Sunday, May 12, 2024

मुज़फ्फरनगर में दो दिवसीय शहीद ललित चौधरी विशाल दंगल में गौरव बालियान ने जीता प्रथम पुरुस्कार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ। गांव राजपुर कला में दो दिवसीय शहीद ललित चौधरी विशाल दंगल में प्रथम पुरस्कार सोरम के गौरव बालियान ने दिल्ली के कलवा गुर्जर को हराकर जीत लिया।

रविवार को गांव राजपुर कला में दो दिवसीय शहीद ललित चौधरी विशाल दंगल का समापन पर पुरस्कार वितरण करते हुए बुढ़ाना  के पूर्व विधायक उमेश मलिक ने कहा कि दंगल में हमारे प्रदेश के पहलवानों ने देश में विदेश में एक अपनी अलग पहचान बनाकर उत्तर प्रदेश व देश का नाम रोशन करने का काम किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दंगल को संबोधित करते हुए भाजपा युवा मोर्चे के जिला अध्यक्ष कार्तिक काकरान ने कहा कि हमारे प्रदेश का युवा कुश्ती के साथ-सथ अन्य खेलों में भी अपनी प्रतिभा दिखा रहा है उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा खिलाडिय़ों के लिए चलाई जा रही योजनाओं की भी जानकारी दी इस दौरान

दंगल में प्रथम पुरस्कार विजेता जिला मुजफ्फरनगर के गांव सोरम निवासी गौरव बालियान ने दिल्ली के कलवा गुज्जर को हराकर 51 हजार व मोटरसाइकिल जीत,  जीत का परचम लहराया व दिल्ली के कलवा को 21 हजार पुरस्कार के रुप में दिए वही 21 हजार की कुश्ती साहिल ने शंकर को हराकर जीती 11 हजार की कुश्ती आर्यन ने जावेद को हराकर जीती।

इस दौरान मुख्य अतिथि बुढ़ाना के भाजपा के पूर्व विधायक उमेश मलिक व सदर ब्लाक के अनिल प्रमुख व दंगल के अध्यक्ष रतन पहलवान ने खिलाडिय़ों को शील्ड में पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

इस दौरान दंगल के रेफरी देवेंद्र पहलवान, सतीश रॉयल, सत्येंद्र चौधरी, नितिन चौधरी अशोक आर्य रहे दौरान पूर्व जिला पंचायत सदस्य ब्रजवीर चौधरी पूर्व प्रधान संजीव चौधरी अध्यक्ष रतन पहलवान, पूर्व प्रधान रवि चौधरी, राजकुमार, विनय चौधरी, सचिन चौधरी, रामू पहलवान, राजगीर, पवन कुमार विशाल चौधरी मन्नू पहलवान भूषण चौधरी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय