Thursday, July 11, 2024

गाजियाबाद में विधायक नंद किशोर गुर्जर ने मानी गलती तो फौजी ने मानहानि का मुकदमा वापस लिया

गाजियाबाद। विधायक नंद किशोर गुर्जर के गलती मानने पर फौजी इंद्र ने मानहानि का मुकदमा वापस ले लिया है। फौजी के वकील का दावा है विधायक के माफी मांगने पर बुधवार को अदालत में सहमति पत्र दाखिल कर दिया। फौजी की मानहानि करने के मामले में त्वरित न्यायालय द्वितीय के न्यायाधीश निशांत मानने ने लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को तलब किया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फौजी के अधिवक्ता ने बताया कि लोनी के गनोली गांव निवासी इंद्र की बंथला के पास शराब के ठेके की दुकान है। इंद्र फौजी का आरोप है कि ग्राम प्रधान के चुनाव के दौरान विधायक नंदकिशोर गुर्जर उनसे रंजिश रखते थे। आरोप है कि विधायक नंदकिशोर गुर्जर के इशारे पर लोनी के तत्कालीन इंस्पेक्टर ने वर्ष 2022 में इंद्र फौजी को उनकी शराब की दुकान से गिरफ्तार करने के बाद हथकड़ी लगाकर अदालत में पेश किया था।

 

इंद्र फौजी ने इसे मानहानि मानते हुए अदालत में अर्जी दाखिल कर विधायक नंदकिशोर गुर्जर और लोनी के तत्कालीन इंस्पेक्टर अजय चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए जाने की गुहार लगाई थी। इस मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रही है। अदालत ने विधायक नंदकिशोर गुर्जर के खिलाफ तलबी वारंट जारी किया था।

 

 

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अदालत में उपस्थित होकर इंद्र फौजी से सुलह की। इसके बाद अदालत ने दोनों पक्षों की सहमति के आधार पर मामला वापस कर दिया। वहीं, विधायक के प्रतिनिधि कुंदन ने बताया कि दोनों पक्षों में फैसला हो गया है। विधायक इंद्र फौजी के घर खाना खाने जाएंगे। माफी की बात गलत है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय