Thursday, April 11, 2024

गाजियाबाद को जल्द मिलेगी वाल्मीकि सभागार, उत्तरांचल व पूर्वांचल भवन की सौगात

गजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोगों के लिए प्रदेश सरकार बहुत जल्द सौगात देने जा रही है इसमें वाल्मीकि सभागार और उत्तरांचल व पूर्वाचल भवन शामिल है । संभावित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसकी सौगात अपने हाथों से गाजियाबाद के लोगों को देंगे। तीनों ही के निर्माण कार्य अंतिम चरण में हैं। नगर आयुक्त विक्रमादित्य मलिक ने सोमवार को इनका निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह जल्द से जल्द इनका कार्य गुणवत्ता के साथ पूर्ण कर लें ताकि समय से इनका उद्घाटन हो सके।

नगर आयुक्त ने बताया कि नंदग्राम में बन रहे उत्तरांचल भवन अर्थला में बन रहे पूर्वांचल भवन तथा वाल्मीकि सभागार जो की हिंडन विहार में बनाया जा रहा है ।लगभग तीनों भवन का कार्य पूर्ण हो चुका है फाइनल स्टेज पर कार्य चल रहा है ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगर आयुक्त ने बताया कि तीनों भवन फाइनल स्टेज में है,लाइटिंग का कार्य, फ्लोरिंग का कार्य, शौचालय की व्यवस्था का कार्य, रंगाई पुताई का कार्य, व अन्य चल रहे कार्य का जायजा लिया गया। शीघ्र ही तीनों भवनो का उद्घाटन का कराने की प्लानिंग चल रही है, वाल्मीकि सभागार का कार्य 95प्रतिशत कंप्लीट हो चुका है इसी क्रम में उत्तरांचल भवन का 90प्रतिशत तथा पूर्वांचल भवन का भी 90प्रतिशत कार्य पूर्ण हो चुका है उक्त भवन के आसपास के मार्गों को भी व्यवस्थित और सुंदर बनाने की तैयारी गाजियाबाद नगर निगम कर रहा है ।जिसके लिए संबंधित विभाग अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।

मुख्य अभियंता एन के चौधरी,अधिशासी अभियंता देशराज सिंह तथा सहायक अधिशासी अभियंता अनूप शर्मा व अन्य निर्माण की टीम उपस्थित रहीl

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय