Tuesday, April 23, 2024

शब ए बरात पर पुलिसकर्मियों से हाथापाई करने वाले 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के लिसाड़ीगेट में आतिशबाजी युवकों को रोकना पुलिस को भारी पड़ गया। युवकों ने पुलिस से हाथापाई कर डाली। मामले में पुलिस ने 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मेरठ के लिसाड़ीगेट में शब ए बारात पर आतिशबाजी कर रहे लोगों को रोकना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। आतिशबाजी कर रहे युवकों ने पुलिसकर्मियों को हाथापाई कर मारपीट कर दी। सूचना पर भारी तादाद में लिसाड़ी गेट थाने का फोर्स मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दे कि पुलिस ने रात में ही एक आरोपी को हिरासत में लिया था। चार बाइक थाने ले आए थे। हेड कांस्टेबल संजय की तरफ से 15 लोगों के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक रविवार देर रात इस्लामाबाद में कुछ युवक आतिशबाजी कर हुड़दंग मचा रहे थे। पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही इस्लामाबाद पहुंचे और आतिशबाजी कर रहे युवकों को रोकना चाहाए लेकिन आतिशबाजी कर रहे युवक पुलिस से उलझ गए और दोनों पुलिसकर्मियों से हाथापाई शुरू कर दी।

पुलिसकर्मियों ने लाठी फटकारी तो आरोपियों में पुलिस कर्मियों से हाथापाई कर दी और पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया।

पुलिसकर्मियों से हाथापाई कर रहे एक युवक को पकड़ लिया। जबकि मौके से चार बाइके को सीज कर थाने ले आए। सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार का कहना है कि हेड कांस्टेबल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की रही है। आरोपियों की तलाश में दबिश जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय