Thursday, September 19, 2024

मेरठ में बिजली बंबा बाईपास पर दो बाइकों की भिड़ंत में युवती की मौत

मेरठ। लोहियानगर थाना क्षेत्र के बिजली बंबा बाईपास पर दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। इस दौरान 19 वर्षीय युवती मंतशा की मौत हो गई। जबकि उसके पिता गुलबाहर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। कानूनी कार्रवाई से इन्कार कर परिजन युवती के शव को अपने साथ गाजियाबाद ले गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस के मुताबिक डासना मंसूरी गाजियाबाद निवासी मंतशा और उसके पिता गुलबहार मंगलवार की सुबह जाकिर कॉलोनी में किसी परिचित के यहां आए थे। देर रात पिता-पुत्री बाइक से बिजली बंबा बाईपास होते हुए घर की ओर लौट रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक में तेज गति से आ रही दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिता-पुत्री चलती बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरे। हादसे में मंतशा की मौके पर ही मौत हो गई, गुलबहार को भी काफी चोटें आईं। इस दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई ।

 

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। इस दौरान रिश्तेदार भी पहुंच गए। परिजनों ने युवती के शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। परिवार की ओर से कानूनी कार्रवाई नहीं कराई गई है। इस मामले में सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार का कहना है कि परिजन शव को गाजियाबाद के लिए लेकर रवाना हो गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय