Sunday, May 5, 2024

मुजफ्फरनगर में प्रेम प्रसंग के चलते युवती ने गंग नहर में लगाई छलांग, मौत, घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सुबह-सवेरा घर से घूमने के लिए निकली एक युवती गंग नहर में मौत की छलांग लगाते नजर आ रही है। बताया जा रहा है की ये घटना बीती 6 सितंबर की सुबह की है ये घटना पास ही में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल आपको बता दें कि खतौली कोतवाली क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवती गंग नहर में मौत की छलांग लगाते नजर आ रही है। जानकारी के मुताबिक खतौली कस्बा निवासी एक युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते बीती 6 तारीख की सुबह सवेरा खतौली गंग नहर पुल से मौत की छलांग लगा दी थी। आपको बता दे की यह पूरी घटना पास ही में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था। 6 तारीख को अचानक से सुबह सवेरा घर से लापता हुई युवती के परिजनों ने लापता युवती को 2 दिन तक सभी जगह तलाश किया मगर जब युवती का कहीं पता नहीं चला तो पीड़ित परिजनों द्वारा इसकी सूचना खतौली कोतवाली पुलिस को दी गई। जिस पर पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज करते हुए जब मामले की जांच-पड़ताल कर क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो तब कही जाकर घटना से पर्दा उठा। जिसके बाद युवती की लाश को भी सलावा झाल से पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस मामले में जहाँ युवती के परिजनों द्वारा कस्बे के ही निवासी एक युवक के विरुद्ध धारा 306 में मुकदमा दर्ज कराया है। तो वही इस मामले में पुलिस के आलाधिकारी भी जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे है।

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने बताया कि अवगत कराना है कि दिनांक 8 अक्टूबर को खतौली कस्बे के रहने वाले कुछ लोगों ने थाने पर आकर बताया कि उनकी लड़की 6 तारीख की सुबह से गायब है एवं उसकी खोजबीन की है लेकिन अभी तक वह मिल नहीं पाई है, इस संदर्भ में तत्काल संज्ञान लेते हुए अग्रिम विधिक कार्रवाई की गई एवं उनसे जानकारी प्राप्त करके उसको खोजने का प्रयास किया गया और मैसेज कम्युनिकेट किया गया साथ ही मेरठ से भी कम्युनिकेट किया गया। जिसमें बाद में शाम को पता चला कि उस लड़की की डेड बॉडी सलावा झाल के पास से बरामद हो गई है, इसमें जब तहकीकात की गई एवं सीसीटीवी फुटेज व आदि सब चीज निकाली गई तो पता चला कि 6 तारीख को सुबह 5 बजकर कुछ मिनट पर लड़की अपने घर से गई एवं अलकनंदा पुल से नहर में छलांग लगाते हुए उस वीडियो में दिख रही है, इस संबंध में पूरी तहकीकात की जा रही है एवं परिजनों से तहरीर प्राप्त की गई है और इसमें अग्रिम विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी, हा इसमें परिजनों से तहरीर प्राप्त करके मुकदमा पंजीकृत कराया गया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई प्रचलित है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय