Saturday, April 27, 2024

युवती ने की देवी- देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी, नोएडा में दर्ज हुआ मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। हिंदू देवी देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में एक युवती के खिलाफ सेक्टर-126 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। आपत्तिजनक वीडियो को कई लोगों ने साझा किया था, और नोएडा पुलिस को टैग करते हुए युवती के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। अब आरोपी युवती की पुलिस तलाश कर रही है।
वायरल वीडियो में युवती मां सरस्वती समेत अन्य हिंदू देवी-देवताओं के बारे में टिप्पणी करती हुई नजर आती है। युवती दो वीडियो में ऐसा करती हुई दिखी है। 18 सेकेंड का वायरल वीडियो एटा निवासी पंचशील बौद्ध नामक युवती का बताया जा रहा है। महिला किसी मलिन बस्ती में कुछ बच्चों से घिरी हुई दिखाई दे रही है। महिला ने हाथ में मोबाइल लेकर वीडियो बनाया है। वीडियो में महिला ने देवी-देवताओं पर विवादित टिप्पणी की है। महिला ने वीडियो में बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर का नाम भी लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-126 के प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार ने बताया कि विवादित वीडियो के आधार पर चौकी प्रभारी आलोक कुमार की ओर से मूलरूप से एटा की रहने वाली पंचशील बौद्ध के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी युवती भूमिगत हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय