Thursday, May 9, 2024

नोएडा के मेट्रो स्टेशन पर अश्लील हरकत करते युवक-युवती का वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के एक मेट्रो स्टेशन पर युवक-युवती का किस करने का वीडियो सोशल मीडिया के विविध प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ है। इस वीडियो को लेकर दिल्ली एनसीआर में तरह-तरह की चर्चाएं होनी शुरू हो गई है। वायरल वीडियो नोएडा के सेक्टर-16 मेट्रो स्टेशन का बताया जा रहा है। यूजर ने नोएडा पुलिस के अधिकारियों को वीडियो में टैग कर युवक और युवती के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। वीडियो को कई लोगों ने साझा कर इसपर टिप्पणी भी की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना फेस-वन प्रभारी ध्रुव भूषण ने बताया कि वायरल वीडियो के बारे में जानकारी मिली है। वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी की जा रही है। 19 सेकेंड के वायरल वीडियो में दिख रहा है कि प्लेटफॉर्म पर एक युवती बैठी और युवक खड़े होकर उसे किस कर रहा है। वीडियो रात का है। मेट्रो सवार किसी व्यक्ति ने अंदर से ही घटना का वीडियो बनाया है। युवक और युवती के आसपास से लोग गुजरते हुए भी वीडियो में दिख रहे हैं।

 

इस मामले में नोएडा मेट्रो से सफर करने वाले यात्रियों का कहना है कि सार्वजिनक स्थलों पर ऐसी हरकता करना बिल्कुल अच्छी बात नहीं है। युवक-युवती को इस बात की कोई फिक्र नहीं है। वो यह भी नहीं सोच रहे हैं कि वहां कोई छोटा बच्चा भी आ सकता है। इस वायरल वीडियो नोएडा सेक्टर-16 के मेट्रो स्टेशन की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय