Thursday, May 9, 2024

कानपुर में कब्र से निकाला गया युवती का शव, दुष्कर्म का है आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। जाजमऊ स्थित चंदन घाट से जिलाधिकारी की अनुमति के बाद नौबस्ता पुलिस ने युवती का शव कब्र से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोप है कि जिस मेडिकल स्टोर पर युवती काम करती थी उसके संचालक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी कर ली।

नौबस्ता थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति की बेटी न्यू आजादनगर क्षेत्र के अस्पताल में काम करती थी। अस्पताल के बगल में स्थित मेडिकल स्टोर के संचालक ने उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। चार दिसम्बर को संचालक ने किसी और युवती से शादी कर ली। इससे बेबस होकर युवती ने फंदा लगा जान दे दी थी। पिता को पहले उसके खुदकुशी करने का कारण नहीं पता था। इसलिए शव को जाजमऊ स्थित चंदन घाट में दफन करवा दिया। बाद में जब कारण पता चला तो उन्होंने संचालक सचिन वर्मा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज करा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी के बाद नौबस्ता थाना प्रभारी जगदीश पांडेय ने जिलाधिकारी से शव निकलवाकर पोस्टमार्टम कराने की अनुमति मांगी थी। अनुमति मिलने के बाद शव को कब्र से निकलवाया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। थाना प्रभारी ने बुधवार को बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय