Friday, April 26, 2024

नोएडा में भगवान के घर सुरक्षित नहीं, प्राचीन शिव मंदिर के दानपात्र को तोड़कर लाखों की नकदी चोरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। चोर अब भगवान के घर में भी चोरी करने लगे हैं। थाना सूरजपुर क्षेत्र के तिलपता गांव के पास स्थित प्राचीन शिव मंदिर पर धावा बोलकर अज्ञात चोरों ने मंदिर के दानपात्र को तोड़कर उसमें रखी लाखों की नकदी और अन्य कीमती वस्तुएं चोरी कर ली है। चोर चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस अब सीसीटीवी की सहायता से चोर की तलाश कर रही है।
 

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज सिंह ने बताया कि तिलपता गांव के पास स्थित प्राचीन शिव मंदिर में बीती रात 2 बजे के करीब एक अज्ञात चोर हेलमेट पहनकर घुसा। चोर ने मंदिर में लगे दान पत्र का ताला तोड़ा तथा वहां से नकदी और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में यह दिखाई दे रहा है कि चोर हेलमेट पहन कर आया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि अक्षय भाटी की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मंदिर में चोरी होने की घटना आसपास के क्षेत्र में बहुत तेजी से फैल गई। मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। लोगों ने पुलिस से मांग की है कि जल्द से जल्द घटना को अंजाम देने वाले चोर को गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने बताया कि आक्रोशित लोगों को किसी तरह शांत कराया गया। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय