Tuesday, May 7, 2024

नोएडा के धवलगिरी अपार्टमेंट में  लगी भयंकर आग,लाखों रुपये का सामान हुआ स्वाहा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। थाना सेक्टर- 24 क्षेत्र के सेक्टर -11 स्थित धवल गिरी अपार्टमेंट में शनिवार की रात को अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग भूतल से लेकर ऊपरी मंजिल पर रहने वाले व्यक्ति के घर तक पहुंच गई। आग लगने से अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 6 गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस घटना में कोई जनहानि नहीं है। फिर भी लाखों रुपये का सामना जलकर खाक हो गया है।
मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 11 स्थित धवलगिरी अपार्टमेंट में रहने वाले जीसी भट्ट के घर में मंदिर में जल रही अगरबत्ती के चलते आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयानक रूप धारण कर लिया तथा आग भूतल से होते हुए प्रथम तल पर रहने वाले मिलिंद मोहन्थी नामक व्यक्ति के घर तक पहुंच गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 6 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।
सीएफओ ने बताया कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि इस घटना के चलते सोसाइटी में अफरा तफरी मच गई थी। पुलिस और फायर ब्रिगेड  ने लोगों को समझा बूझकर शांत करवाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय