Saturday, May 11, 2024

नोएडा में सांसद प्रतिनिधि ने सरेशाम स्कॉर्पियो की छत पर की आतिशबाजी, मचा हड़कंप, पुलिस ने की कार्रवाई 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के देहात क्षेत्र के सांसद प्रतिनिधि रोहित कुमार की स्कॉर्पियो को पुलिस ने एक वीडियो सोशल वायरल होने के बाद सीज कर दिया है। पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से नोएडा में हड़कंप मचा हुआ है।
जानकारी के अनुसार थाना फेस-2 क्षेत्र के गेझा गांव में अपने दोस्त की बेटी के जन्मदिन मनाने गए युवकों ने मंगरौली गांव निवासी रोहित जो देहात क्षेत्र से सांसद डॉ महेश शर्मा का सांसद प्रतिनिधि है। उसकी स्कॉर्पियो की छत पर भरे बाजार गुरुवार को पटाखे रखकर आतिशबाजी की गई । इसकी वीडियो शुक्रवार को वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर 25 से अधिक लोगों ने कमिश्नरेट पुलिस को टैग कर आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। मामले की जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने स्काॅर्पियो जब्त कर ली है ।
बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए 16 सेकंड के वीडियो में भरे बाजार चलती एक स्कॉर्पियो की छत पर कुछ लोग आतिशबाजी करते दिख रहे हैं। वायरल वीडियो सेक्टर-93 गेझा गांव का है। जिस स्थान पर आरोपी कार से पटाखे चला रहे हैं वहां काफी भीड़भाड़ दिख रही है। कार से आतिशबाजी की वजह से आसपास के लोगों को परेशानी होती दिख रही है। थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच के बाद कार जब्त कर ली गई है।  पुलिस छानबीन में पता चला है कि कार को मंगरौली गांव निवासी रोहित चला रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय