Friday, April 26, 2024

सहारनपुर में सरकारी डॉक्टर गिरफ्तार, फर्जी मैडिकल बनाने का है आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। एसिड अटैक की फर्जी घटना में संलिप्त महिला की फर्जी डॉक्टरी की झूठी रिपोर्ट तैयार करने वाले चिकित्सक बी.डी. शर्मा को आज थाना जनकपुरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जहां उन्हें मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के न्यायालय में पेश किया गया, वहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.विपिन ताडा के निर्देश पर वांछित अपराधियों की धरपकड़ को चलाये जा रहे अभियान के तहत फर्जी एसिड अटैक की घटना में वांछित चल रहे जिला चिकित्सालय के चिकित्सक बीडी शर्मा को गिरफ्तार किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब रहे कि थाना जनकपुरी क्षेत्र के गांव सड़क दूधली निवासी एक महिला ने अपने ससुरालियो  पर तेजाब डालने का आरोप लगाते हुए मेडिकल रिपोर्ट तैयार करायी थी, जिसमें महिला की रिपोर्ट फर्जी पायी गयी थी। जिस पर जांचोपरान्त पुलिस अधीक्षक नगर अभिमन्यु मांगलिक के निर्देश पर थाना जनकपुरी में रामपुर के गांव चकवाली निवासी फरजंद, डॉ.बीडी शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था और आरोप लगाने वाली महिला ने भी स्वीकार किया था कि उसके हाथों पर तेजाब की बूंदे डाली गयी थी।

इस मामले में उसके पति व ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। इस षडयंत्र में गांव घान्ना खंडी निवासी एक अधिवक्ता व उसका मुंशी भी शामिल था। इस मामले में आरोपी फरजंद, अधिवक्ता तौसीफ व उसके मुंशी को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है और महिला के रिश्तेदार मुराद हुसैन को भी जेल भेज दिया गया है और आज पुलिस ने आरोपी सरकारी चिकित्सक बीडी शर्मा को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आरोपी चिकित्सक को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक धर्मेन्द्र कुमार, हैड कांस्टेबल विकास कुमार, कांस्टेबल अंकित शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय