Friday, March 29, 2024

कानपुर में छात्रा के सीने पर लिख दिया ब्लेड से अपना नाम, रेप किया, ब्लैकमेल करके साढ़े 10 लाख भी हड़पे

कानपुर । उत्तर प्रदेश के कानपुर में बर्रा में छात्रा के साथ गैंगरेप और उसके सीने पर ब्लेड से नाम गोदने वाली घटना के सभी आरोपी अभी पकड़े भी नहीं गए हैं। तो वहीं, ग्वालटोली क्षेत्र से भी अब ऐसा ही मिलता-जुलता मामला सामने आया है।

यहां आठवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को मोहल्ले के ही रहने वाले युवक ने पहले प्रेमजाल में फंसाया, फिर उसका रेप कर डाला। इतना ही नहीं, उसने ब्लेड से छात्रा के सीने पर अपना नाम लिखकर धमकी भी दी। आरोपी ने छात्रा से कहा कि वह उसे घर से पैसा लाकर दे, नहीं तो ब्लेड से वह उसका गला भी काट देगा। साथ ही ये भी कहा कि रेप का वीडियो वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी की धमकी से छात्रा इतनी डर गई कि उसने घर में रखे साढ़े 10 लाख रुपये अटैची से निकालकर धीरे-धीरे एक महीने के अंदर आरोपी को दे दिए। यह रुपये छात्रा के पिता ने बड़ी बेटी की शादी के लिए रखे थे। जब उन्होंने अटैची खाली देखा तो उनके होश उड़ गए। छात्रा के पिता ने घर में सबसे इस बारे में पूछा तो छात्रा ने उन्हें सारी बात बता दी।

इसके बाद छात्रा के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। छात्रा ने बताया कि अमन नामक लड़के ने प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ हैवानियत की, फिर ब्लैकमेल करके पहले तो मां का मंगलसूत्र मंगवाया। पीड़िता ने बताया कि उसने मां का मंगलसूत्र चोरी करके अमन को दे दिया, लेकिन वह फिर उससे पैसों की डिमांड करने लगा। डिमांड पूरी न होने पर धमकी भी देने लगा।

डर के मारे छात्रा ने घर में रखे साढ़े 10 लाख रुपये धीरे-धीरे करके आरोपी को दे दिए। छात्रा ने बताया कि इस पूरे मामले में अमन के दोस्त भी शामिल हैं। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी अमन और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल अमन फरार है। उसकी और उसके साथियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई हैं। पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय