Saturday, April 20, 2024

मायावती ने शाइस्ता परवीन को भेजा आकाश आनंद की शादी का न्यौता, 26 मार्च को गुरुग्राम में है शादी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड में वांछित होने के बाद जहां पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन इनामी घोषित हो गई और फरार है ,वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने उन्हें अपने भतीजे की शादी का न्यौता  भिजवाया है।

मायावती के भतीजे आकाश आनंद की शादी 26 मार्च को  गुरुग्राम के एम्बियंस आइसलैंड में होगी। बसपा के पूर्व राज्यसभा सांसद अशोक सिद्धार्थ की बेटी प्रज्ञा के साथ आकाश आनंद की शादी होगी, शादी में तीन हज़ार से ज़्यादा मेहमानों को बुलाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस शादी के लिए हर जिले में मायावती लोगों को खुद ही चुनकर निमंत्रण कार्ड भिजवा रही है, मायावती द्वारा अपने हाल के लखनऊ दौरे में खुद तैयार कराई गई सूची में प्रयागराज मंडल से 49 लोगों के नाम हैं, इनमे पार्टी के बड़े पदाधिकारी, पुराने और करीबी नेता, बामसेफ के सदस्य और कुछ अन्य लोग शामिल हैं, इसी कड़ी में अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को भी कार्ड भेजा गया है। 

शाइस्ता परवीन के नाम का कार्ड ज़िले के बसपा पदाधिकारियों के पास पहुंचा तो उनमे भी आश्चर्य फ़ैल गया क्योंकि सूची में कई पूर्व सांसद और विधायको के नाम नहीं है और शाइस्ता का नाम शामिल है। 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय