Thursday, April 25, 2024

अजब-एसपी से ही मांग ली 10 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर परिवार समेत जलाकर मारने की धमकी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हापुड़। हापुड़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे ने पुलिस कप्तान से रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर उनकी व उनके परिवार की जलाकर हत्या करने की धमकी दी गई है। फेसबुक पर हापुड़ एसपी का एक महिला उपनिरीक्षक के साथ चित्र भी वायरल किया जा रहा है।

रंगदारी मांगने वाले बदमाश रोहित सक्सैना ने 28 फरवरी को हापुड एसपी अभिषेक वर्मा के घर टेलीफोन ड्यूटी पर कॉल की। पुलिसकर्मी से अभद्रता करते हुए एसपी के लिए जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है। उसके बाद फेसबुक पर महिला उपनिरीक्षक के साथ चित्र वायरल कर दिया है। एसपी आवास पर तैनात एक हेड कांस्टेबल अनुज कुमार की शिकायत पर कोतवाली पुलिस  मुकदमा दर्ज करके जांच में जुट गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हापुड़ थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक एसपी के टेलीफोन ड्यूटी पुलिस कार्यालय पर 18 मार्च को एक फोन कॉल आया था. कॉल रिसीव करते ही सामने से एक युवक ने अपना नाम रोहित सक्सेना बताया. उसने कहा कि पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा से बात कराओ. इसके बाद सिपाही ने कारण पूछा, तो सिरफिरा युवक कहने लगा कि तुम्हारे कप्तान से 10 लाख रुपये की रंगदारी चाहिए. उसने कहा कि अगर उसे 10 लाख रुपये नहीं दिए गए, तो वह तुम्हारे पुलिस कप्तान और उसके परिवार को जलाकर जान से मार देगा।

इस पूरे प्रकरण के बारे में एसपी हापुड़ अभिषेक वर्मा ने बताया कि रोहित सक्सैना एक सनकी और आपराधिक मानसिकता का व्यक्ति है। मैंने बरेली में तैनाती के दौरान इसको गिरफ्तार करके जेल भेजा था। यह बरेली, मुरादाबाद और रामपुर से जेल जा चुका है। मुरादाबाद में इस पर कार्यवाही करने वाली महिला दरोगा का चित्र मॉर्फ्ड करके मेरे साथ लगाकर फेसबुक पर वायरल किया गया है। मुकदमा दर्ज करके टीम लगा दी गई है। आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय