Sunday, May 12, 2024

बांदा में सड़क हादसा: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, मासूम समेत चार की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बांदा। एक ही बाइक में सवार एक ही परिवार के चार लोग बुधवार को सवेरे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना का शिकार हो गए। उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे बाइक चला रहे युवक और उसके छोटे भाई की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि महिला और इसकी एक बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें उपचार के लिए ड्रामा सेंटर लाया गया। उपचार के दौरान मां व बच्ची की भी मौत हो गई।

ओरन कस्बा निवासी लाला भइया की पत्नी 37 वर्षीय सीमा को बेटा 20 वर्षीय रवि, अपने भाई छह वर्षीय बाबू, बहन आठ वर्षीय आरती को बाइक से लेकर लामा गांव में अपनी मौसी के यहां निमंत्रण में आया था। सभी लोग बाइक से घर लौट रहे थे। एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई। बाइक उसका बेटा चला रहा था। दुर्घटना में बाइक सवार 20 वर्षीय युवक और उसके 8 वर्षीय छोटे भाई की मौके पर मौत हो गई। जबकि महिला और उसकी बेटी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में सीमा व बच्ची की भी मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि ओरन थाना बिसंडा क्षेत्र की रहने वाली महिला अपनी बहन के घर लामा गांव आई थी। अपने गांव वापस जाते समय बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में बाइक दुर्घटना का शिकार हो गई। जिससे बाइक चला रहे 20 वर्षीय युवक और 8 वर्षीय छोटे भाई की घटनास्थल पर मौत हो गई। बच्चों की मां और एक लगभग 12 साल की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर के मुताबिक बच्ची की हालत ज्यादा नाजुक है इसलिए उसे बचाना मुश्किल है, जबकि मां का इलाज चल रहा है लेकिन उपचार के दौरान मां बेटी की भी मौत हो गई। दुर्घटना बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के 35 किलोमीटर के पास हुई। बाइक बांदा की तरफ से चित्रकूट की ओर जा रही थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय