Sunday, May 19, 2024

बदायूं में मुर्दे की आंख चोरी के मामले में डीएम से मिले सरकारी डॉक्टर, हड़ताल की चेतावनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। महिला शव की आंखें चोरी होने के मामले में शव का पोस्टमार्टम करने वाले दो डॉक्टरों को हिरासत में लिया गया है। उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई। इसी को लेकर जिले के सभी डॉक्टर बुधवार को जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर जिलाधिकारी मनोज कुमार से मिले। डॉक्टरों ने डीएम से कहा कि अगर पुलिस पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों को नहीं छोड़ेगी तो सरकारी डॉक्टर हड़ताल पर चले जायेंगे और आंदोलन करेंगे।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को महिला पूजा के शव के पोस्टमार्टम के बाद शव से आंख चोरी का आरोप लगाते हुए परिवार ने जिलाधिकारी से शिकायत की थी। परिजनों की शिकायत के बाद डीएम के निर्देश पर मजिस्ट्रियल जांच की गई है। दोबारा शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। चिकित्सकों ने महिला के शव से आंख गायब होने की पुष्टि की थी। परिवार की तहरीर पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर और टीम के खिलाफ सिविल लाइन थाना में मुकदमा दर्ज किया। मंगलवार को दो चिकित्सकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी मामले में जिले के तमाम सरकारी डॉक्टरों ने कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर डीएम से मुलाकात की। इस दौरान जिला अस्पताल में तैनात डॉ.अमित वार्ष्णेय ने कहा कि कि दो डॉक्टरों को चौबीस घंटे से ज्यादा हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है। जिन्हें छोड़ने की मांग भी की। अगर दोनों डॉक्टरों को नहीं छोड़ा गया तो सभी सरकारी डॉक्टर हड़ताल करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय