Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में सरकारी भूमि को कराया कब्ज़ामुक्त, भारी पुलिस बल रहा मौजूद

मोरना। गांव दौलतपुर में सरकारी भूमि को राजस्व विभाग की टीम ने कब्जा मुक्त कराया। इस दौरान ककरौली, भोपा व जानसठ पुलिस भी मौजूद रही। साथ ही बेहड़ा सादात में अतिक्रमण पर कार्रवाई की गयी।

ककरौली थाना क्षेत्र के गाँव दौलतपुर में सोमवार को राजस्व विभाग की टीम ने सरकारी भूमि को कब्ज़ामुक्त कराया एक सप्ताह पूर्व सरकारी टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा था। शिकायत कर्ता बिन यामीन ने बताया कि खसरा नम्बर 123 चक मार्ग व खसरा नम्बर 12० मृत पशु डालने का स्थान पर गांव के ही सात व्यक्तियों ने अवैध रूप से कब्ज़ा किया हुआ है। भूमि को कब्ज़ा मुक्त कराने को लेकर बीते 22 जुलाई को उपजिलाधिकारी जानसठ को प्रार्थना पत्र दिया हुआ है, जिसके बाद 24 जुलाई को प्रशासन द्वारा कब्ज़ा मुक्त कराने की कार्रवाई की गयी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी चकरोड मार्ग पर कब्ज़ा कर रास्ता बंद करने के फिराक में हैं। सोमवार को मौके पर पहुँचे तहसीलदार सतीश चन्द बघेल, नायब तहसीलदार बृजेश कुमार, राजस्व निरीक्षक सुनील कुमार शर्मा, हल्का लेखपाल सुरेशचंद, अंकित, तेजपाल सहित ककरौली, भोपा व जानसठ थाना पुलिस के साथ पहुंचे और सरकारी भूमि को कब्जा मुक्त कराया। वहीं राजस्व विभाग की टीम ने बेहडा सादात चौराहे पर अतिक्रमण को भी हटवाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय