Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में जैन कन्या इण्टर कॉलेज नई मंडी से छात्राओं ने निकाली हर घर तिरंगा अभियान जागरुकता रैली

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री कपिल देव और नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप  द्वारा सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए जनजागरुकता रैली का शुभारंभ किया गया। इस दौरान पालिका के कई सभासद भी मौजूद रहे।

13 अगस्त से 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस तक आयोजित होने वाले हर घर तिरंगा अभियान के अन्तर्गत लोगों को अपने घरों पर जश्ने आजादी के दिन राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित और जागरुक करने के उद्देश्य से सोमवार को नई मंडी स्थित जैन कन्या पाठशाला इण्टर कॉलेज परिसर से एक जन जागरुकता रैली का आयोजन किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार के व्यवसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल और नगरपालिका परिषद् की चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने कॉलेज पहुंचकर शिक्षिकाओं और छात्राओं के साथ ही सभी लोगों को हर घर तिरंगा अभियान के प्रति जागरूक किया।

उन्होंने कहा कि हमारा राष्ट्रीय ध्वज हमारी आन, बान और शान का प्रतीक है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर घर तक तिरंगा पहुंचाने के लिए आम आदमी को अधिकार दिये हैं। इस स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में सभी लोग शान और सम्मान के साथ अपने घरों की छतों पर तिरंगा अवश्य लहराये। चेयरपर्सन मीनाक्षी स्वरूप ने सभी से अपील करते हुए कहा कि देश के गौरव और सम्मान के प्रतीक राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को अपने भवनों और प्रतिष्ठानों पर अवश्य फहराएं।

मंत्री कपिल देव ने पालिका चेयरपर्सन और सभासदों के साथ शिक्षिकाओं और छात्राओं को तिरंगा वितरित करते हुए जन जागरूकता रैली का शुभारंभ किया। इस दौरान भाजपा नेता एवं पूर्व सभासद विकल्प जैन, सभासद नवनीत गुप्ता और प्रशांत गौतम आदि मौजूद रहे। विद्यालय की प्रधानाचार्या ने सभी अतिथियों का स्वागत और सम्मान करते हुए आभार प्रकट किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय