Sunday, May 19, 2024

भाजपा नेत्री साध्वी गीता प्रधान के बिगड़े बोल.. ‘स्वामी प्रसाद मौर्य पर सरकार ले एक्शन, नहीं तो उनका सिर कलम कर दूंगी’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। भाजपा नेत्री और उत्तर प्रदेश अनुसूचित जाति आयोग की निवर्तमान सदस्य साध्वी गीता प्रधान के विवादित बयान का वीडियो आज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में साध्वी गीता प्रधान ने स्वामी प्रसाद मौर्य के सनातन धर्म को लेकर दिए गए विवादित बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा रही हैं कि अगर सरकार उनके खिलाफ एक्शन नहीं लेती है तो वह स्वयं उनका सिर कलम कर देंगी।

साध्वी गीता प्रधान में मंगलवार को स्वामी प्रसाद मौर्य के सनातन धर्म पर दिए गए विवादित बयान पर प्रतिक्रिया दे रही है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म के खिलाफ आए दिन आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले अपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ सरकार कार्रवाई करें वरना हम उनका सिर कलम कर देंगे। साध्वी ने आगे कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा दिया गया बयान उनका नहीं है बल्कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का है। स्वामी प्रसाद मौर्य तो उनकी कठपुतली बने हुए है। उनके खिलाफ सनातन धर्म के लोगों में लगातार आक्रोश बढ़ता जा रहा है वह कभी भी उनका आक्रोश सड़कों पर फूट सकता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वायरल वीडियो के संबंध में आज साध्वी गीता प्रधान से बात की तो उन्होंने कहा कि कभी सनातन धर्म पर कभी हमारी लक्ष्मी माता पर अभद्र टिप्पणी करने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य को हिन्दुस्थान में रहने का अधिकार नहीं है। वह वास्तव में हिंदू हैं या नहीं इसके लिए उन्हें अपना डीएनए टेस्ट कराना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि जब हमारी काली माता दुष्ट राक्षसों का सिर काट सकती हैं तो मैं हिंदू धर्म के खिलाफ टिप्पणी करने वाले का सिर काट सकती हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय