Monday, May 6, 2024

रूस के मरमंस्क क्षेत्र के गवर्नर पर हमलवार ने किया चाकू से हमला, अस्पताल भर्ती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मरमंस्क। रूस के मरमंस्क क्षेत्र के गवर्नर आंद्रेई चिबिस पर एपेटिटी शहर में एक हमलावर ने उन पर चाकू से हमला किया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। समाचार एजेंसी स्पूतनिक ने चिबिस के प्रेस कार्यालय के हवाले से यह जानकारी दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चिबिस के कार्यालय ने बताया, “गुरुवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम के प्रतिष्ठान से बाहर निकलने समय एक व्यक्ति दौड़कर उनके पास आया और चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद गवर्नर चिबिस को किरोव्स्क के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उन्हें एपेटिटी से ले जाया गया था, उनकी सर्जरी की जा रही है। हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।”

 

रोसग्वार्डिया के प्रेस कार्यालय ने बाद में पुष्टि की कि रोसग्वार्डिया की विशेष प्रयोजन मोबाइल इकाई (ओएमओएन) के अधिकारियों ने सर्विस रिवॉल्वर से हमलावर पर गोली चलाई और उसे घायल कर दिया। हमलावर को पकड़ लिया गया और रूसी आंतरिक मंत्रालय को सौंप दिया गया।

 

मरमंस्क क्षेत्र में रूसी स्वास्थ्य मंत्रालय के विभाग के प्रमुख दिमित्री पनिचेव ने टेलीग्राम पर कहा कि गवर्नर चिबिस के पेट की सर्जरी की गई है और उनकी हालत स्थित है। उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में गहन देखभाल इकाई में रखा गया है।

रूसी जांच समिति ने टेलीग्राम पर कहा कि जांचकर्ता गवर्नर पर हमले के कारणों की जांच कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय