Saturday, May 18, 2024

छात्रों ने की पुनः परास्नातक व्यक्तिगत पाठ्यक्रम के परीक्षा फॉर्म का पोर्टल खोलने की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। डीएवी पीजी कॉलेज के छात्रसंघ संयुक्त सचिव अमन जैन ने छात्रों के साथ परास्नातक व्यक्तिगत पाठ्यक्रम प्रथम वर्ष व द्वितीय वर्ष के परीक्षा फॉर्म भरे जाने के लिये पुनः अवसर प्रदान करने के संबंध में मां शाकम्भरी विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक के नाम डीएवी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. संजीव मित्तल को ज्ञापन दिया।

छात्रसंघ संयुक्त सचिव अमन जैन ने बताया कि डीएवी पीजी कॉलेज मुजफ्फरनगर के छात्रसंघ पदाधिकारी छात्र हित में सदैव कार्यरत रहते है । इसी कड़ी में आज हमनें परास्नातक, व्यक्तिगत पाठ्यक्रम प्रथम वर्ष व द्वितीय वर्ष के परीक्षा फॉर्म भरे जाने के लिये पुनः अवसर प्रदान करने के संबंध में ज्ञापन दिया है, क्योंकि परास्नातक स्तर के व्यक्तिगत परीक्षा फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 7 अप्रैल थी, जिसके समाप्त होने से प्रथम और द्वितीय वर्ष के अधिकांश परीक्षार्थी अपने परीक्षा फॉर्म भरने से वंचित रहे गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिससे उनका भविष्य अंधकार मे है और हमारी मांग है कि परीक्षा फॉर्म भरने का पोर्टल विश्वविद्यालय द्वारा पुनः खोलकर छात्रों को परीक्षा फॉर्म भरने का अवसर प्रदान किया जाये जिससे छात्रों का हित हो सके। ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से कपिल कुमार और निखिल शर्मा सहित अन्य विद्यार्थी भी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय