Monday, May 20, 2024

किसानों का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगाः चौधरी संजीव तोमर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन तोमर की एक सभा गांव मलीरा में हुई, जहां भाकियू तोमर के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी संजीव तोमर ने किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाकियू तोमर वो संगठन है, जो निःस्वार्थ भाव से किसानों की सेवा कर रहा है।

उन्होंने कहा कि संगठन लगातार पिछले 4 वर्षों से बहुत ईमानदारी और कर्मठता के साथ किसान हित में काम कर रहा है। किसानों के लिए कभी भी किसी भी आंदोलन से पीछे नहीं हटा, वो चाहे डीएम कार्यालय हो, चाहे वह तहसील हो, चाहे वह बिजली विभाग हो और चाहे हाईवे जाम करने की बात हो या रेलवे ट्रैक पर बैठने की बात हो, हर तरीके से किसानों को पूर्ण रूप से संगठन मदद करता आ रहा है और हमेशा करता रहेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संगठन के सभी पदाधिकारियों को आदेशित किया गया है कि गांव-गांव जाकर किसानों की समस्याओं को सुना जाए और उन्हें जोरों-शोरों से उठाया जाए और लगातार संगठन का विस्तार भी किया जाए, संगठन किसी भी तरीके से किसानों को शोषण बर्दाश्त नहीं करेगा, सरकार कोई भी हो, हमारा किसी सरकार से विरोध नहीं, लेकिन जो भी सरकार किसानों का शोषण करेगी, संगठन उसका जमकर विरोध करेगा और किसानों को इन्साफ दिलाने का लगातार काम करता रहेगा।

सभा के बाद सर्वेश कुमार को नगर अध्यक्ष बनाया गया और विजेंद्र कुमार को ग्राम उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस मौके पर मुख्य रूप से युवा जिलाध्यक्ष अंकित गुर्जर, पवन त्यागी, अजय त्यागी, दीपक तोमर, दीपक, कंमाडो संजय त्यागी, अनंता ठाकुर, इन्दरपाल, अमरीश, अमित, अंकुश, रविन्द्र प्रधान, तीरथपाल आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय