Tuesday, October 22, 2024

नोएडा में पोते की मौत की खबर सुनकर दादा ने अस्पताल में तोड़ा दम

नोएडा। पोता की 13वीं मंजिल से गिरने की खबर सुनकर अस्पताल में उपचाराधीन दादा ने दम तोड़ दिया। इस घटना ने शहर में दादा-पोते के बीच अगाध प्रेम को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

नोएडा के सेक्टर-107 स्थित लोटस 300 सोसाइटी की 13वीं मंजिल के फ्लैट में मयंक बलूजा सपरिवार रहते हैं। मयंक पत्नी के साथ बाहर डिनर पर गए हुए थे। घर में छोटा बेटा अरमान (10) अपने बड़े भाई व अन्य परिजनों के साथ था। रात करीब 10.30 बजे अरमान फ्लैट की बालकनी में था। अचानक वह फिसलकर कॉमन एरिया में गिर गया। हादसे की खबर सुनते ही अस्पताल में भर्ती दादा ने दम तोड़ दिया। मामले में परिजनों ने पुलिस से शिकायत नहीं की है। हालांकि कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सोसायटी की 13वीं मंजिल के फ्लैट में मयंक बलूजा सपरिवार रहते हैं। उनकी सेक्टर-18 में दुकान है। मयंक पत्नी के साथ बाहर डिनर पर गए हुए थे। घर में छोटा बेटा अरमान (10) अपने बड़े भाई व अन्य परिजनों के साथ था। रात करीब 10.30 बजे अरमान फ्लैट की बालकनी में था।

अचानक वह फिसलकर कॉमन एरिया में गिर गया। आसपास मौजूद गार्ड व अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। उसे तुरंत यथार्थ अस्पताल ले जाया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। अस्पताल की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई लेकिन परिजनों ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करने की बात कही। अरमान की गिरकर मौत की सूचना मिलने के  चंद मिनटों के बाद जेपी अस्पताल में भर्ती उसके दादा की सदमे से मौत हो गई। सोसाइटी निवासियों ने बताया कि अरमान बालकनी में खेलते वक्त फिसलकर कॉमन एरिया में गिर गया था। इस घटना के बाद सोसायटी का माहौल गमगीन है।

हादसे के बाद पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है। पुलिस सोसायटी व टावर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। साथ ही सोसायटी के गार्डों से भी पुलिस जानकारी ले रही है। पुलिस ने कहा है कि परिजनों की तरफ से मामले की शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के मुताबिक अरमान के दादा किडनी की बीमारी से ग्रसित थे। पिछले छह महीने से वह अस्पताल में भर्ती थे। उनका डायलिसिस चल रहा था। घटना के बाद पोते की मौत की सूचना मिलते ही उनकी तबीयत बिगड़ गई। कुछ ही देर में उन्होंने दम तोड़ दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय