Wednesday, March 27, 2024

गाजियाबाद में डॉक्टरों की घोर लापरवाही उजागर, प्लास्टर काटने के चक्कर में काट दिया हाथ

गाजियाबाद। जनपद में एक निजी अस्पताल में डॉक्टरों की घोर लापरवाही सामने आई है। जिसके चलते 3 वर्षीय मासूम बच्ची के हाथ का प्लास्टर काटते वक्त मासूम के हाथ में गंभीर चोट आ गई।  हालांकि मामला बिगड़ते देख अस्पताल प्रबंधन ने बच्ची का निशुल्क इलाज करने का भरोसा दिया है।

प्लास्टर काटते वक्त बच्ची के हाथ में लगा कटर का ब्लेड

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद के सेक्टर 23 संजय नगर में रहने वाले वैभव महेश्वरी की 3 वर्षीय मासूम बच्ची 15 दिन पहले बेड से नीचे गिर गई और उसके हाथ की हड्डी टूट गई थी। जिसके बाद पटेल नगर स्थित निजी अस्पताल (गणपति हॉस्पिटल) में बच्ची को भर्ती कराया गया। अस्पताल में बच्ची के हाथ का प्लास्टर किया गया। बुधवार की शाम प्लास्टर काटा गया। प्लास्टर काटने के लिए एक कटर का इस्तेमाल किया गया। इस दौरान बच्ची की कोहनी से नीचे तक पूरे हाथ में कट लग गया। जिसके बाद बच्ची के घरवालों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल पर जमकर हंगामा किया। मामले को तूल पकड़ते देख अस्पताल प्रबंधन ने बच्ची के घरवालों से मुफ्त इलाज करने का भरोसा दिया तो मामला शांत हुआ।

हाथ से कोहनी तक 2 एमएम का लगा कट

पीड़ित बच्ची के पिता वैभव माहेश्वरी ने बताया कि उनकी बिटिया करीब 15 दिन पहले बेड से गिर गई थी। जिसके बाद उसके हाथ की हड्डी टूट गई थी। इसी अस्पताल में बच्ची को भर्ती किया था। चिकित्सकों की देखरेख में ही बच्ची के हाथ का प्लास्टर किया गया।वह प्लास्टर बुधवार की शाम काटा जा रहा था। इसी दौरान जिस कटर से प्लास्टर काटा जा रहा था। उस कटर से बच्ची के हाथ में भी करीब 2 एम एम  का कट लगता हुआ चला गया। वैभव माहेश्वरी ने बताया कि इस पूरे मामले में चिकित्सकों की घोर लापरवाही सामने आई है।उन्होंने कानूनी कार्रवाई करने की बात कही और मामला वीडियो तक पहुंचा तो अब अस्पताल प्रबंधन ने बच्ची का पूरा इलाज मुक्त करने का भरोसा दिया है। हल्की बच्ची के पिता की तरफ से अभी पुलिस में किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय