Saturday, May 18, 2024

मिर्जापुर में दिनदहाड़े बदमाशों ने गार्ड और कैशियर को मारी गोली, गार्ड की मौत, 35 लाख की लूट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मिर्जापुर- उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित एक्सिस बैंक के कैश वैन को मंगलवार दिनदहाडे गार्ड एवं कैशियर सहित चार लोगों को गोली मारकर लूट लिया। गार्ड की मौत हो गई है जबकि अन्य तीन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कटरा कोतवाली अंतर्गत इमरती रोड स्थित एलआईसी की  विंध्याचल शाखा से रुपये लेकर बैंक में जमा करने आ रही कैश वाहन के कर्मचारियों पर बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार की दोपहर डंकीनगंज पुलिस चौकी से चंद कदम दूर बेलतर स्थित एक्सिस बैंक के सामने फिल्मी अंदाज में ताबड़तोड़ फायरिंग कर 35 लाख रुपये लूट ले गए। दिनदहाड़े बीच बाजार में हुई लूटकांड से वहां अफरा-तफरी मच गई। पांच गोली लगने से चील्ह बाजार निवासी गार्ड जय सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नगर के बिसुंदरपुर निवासी कैशियर रजनीश मौर्या व पड़री निवासी अखिलेश सिंह गोली लगने से घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं चील्ह के पुरजागिर गांव निवासी वाहन चालक पिंटू यादव अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते बैंक के बगल की गली से संगमोहाल की ओर भाग निकले। मौके पर पहुुुंचे पुलिस उप महानिरीक्षक विंध्याचल परिक्षेत्र आरपी सिंह व पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने घटनास्थल का छानबीन कर कर्मचारियों व घायलों से पूछताछ की।

आरसीएमएस रेडियन कैश मैनेजमेंट सर्विस चेन्नई की कैश वाहन कटरा कोतवाली के इमरती रोड विंध्याचल शाखा की एलआईसी आफिस से 35 लाख रुपये लेकर नगर के बेलतर स्थित एक्सिस बैंक में जमा करने जा रही थी। वाहन पर कैशियर रजनीश मौर्या, अखिलेश सिंह, गार्ड जय सिंह व वाहन चालक पिंटू यादव सवार थे। दोपहर 12.40 पर गाड़ी बैंक के सामने आकर रुकी। गार्ड अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर चालक के साथ पीछे का दरवाजा खोलने पहुंचा। दरवाजा खोलकर कैश से भरे बाक्स व बैग निकलने लगा, तभी दो बाइक पर हेलमेट लगाए चार बदमाश असलहों से लैश होकर पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

पांच गोली लगने से गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रजनीश व अखिलेश घायल हो गए। वहीं चालक पिंटू किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब हो गया। गार्ड की बंदूक लूटकर भाग रहे बदमाशों को देख उधर से आ रहे विंध्याचल के बघरा तिवारीपुर गांव निवासी बहादुर लाल गोंड ने अपनी बाइक से एक बाइक के बदमाशों के वाहन में धक्का मार दिया। इससे बदमाश गिर गए, लेकिन इसी बीच एक बदमाश ने पिस्टल से बहादुर लाल के पैर में गोली मार दी। इससे वह भी वहीं पर गिरकर घायल हो गया। इसके बाद बदमाश बाइक उठाकर भाग निकले।

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि एक्सिस बैंक के सामने दोपहर एक बजे दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने कैश वाहन के कर्मचारियों को गोली मारकर लूटपाट की है। उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय