Sunday, May 19, 2024

बागपत में तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत थाना पुलिस ने एक अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री पर छापेमारी की। छापेमारी में 12 तमंचे, एक जिंदा कारतूस, दो खोखा कारतूस और 12 अर्द्धनिर्मित नाल के साथ ही हथियार बनाने के उपकरण जब्त किए गए हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपाधीक्षक रवि रत्न गौतम ने बताया कि हथियारों के निर्माण और आपूर्ति के संबंध में एक सूचना मिली थी। इनपुट्स पर कार्रवाई करते हुए बडौत थाना अंतर्गत बिजौरी गांव के पास एक खंडहरनुमा मकान के अंदर हथियारों के निर्माण और आपूर्ति में शामिल एक आपूर्तिकर्ता की गिरफ्तारी के साथ एक देसी हथियार बनाने वाली अवैध फैक्टी पर छापा मारा गया।

 

इस कार्रवाई में 12 तमंचे समेत अन्य सामान जब्त किए गए। गिरफ्तार आरोपी की पहचान बागपत के मिलाना गांव निवासी इरशाद के रूप में हुई। अभियुक्त ने पुलिस पूछताछ में जुर्म कबूल किया है। उसने बताया कि वह और उसका सहयोगी कसमू अवैध हथियारों का निर्माण करते हैं। तमंचों को आसपास के जिलों तथा दिल्ली व हरियाणा राज्यों में भी सप्लाई करते थे।

 

आरोपी के खिलाफ बागपत जिले के अलग-अलग थानों में गौवध, चोरी, धोखाधड़ी और गैंगस्टर एक्ट में पांच अपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि, फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय