Sunday, May 5, 2024

भाजपा के मेयर प्रत्याशी डॉ.अजय का गुर्जर समाज करेगा विरोध: लोकेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। गुर्जर समाज की आयोजित बैठक मंे भाजपा के मेयर पद के उम्मीदवार डॉ.अजय सिंह का विरोध करते हुए सर्वसम्मति से शीघ्र की एक महापंचायत कर अन्य किसी उम्मीदवार को समर्थन दिये जाने का निर्णय लेने की घोषणा की गई।

दिल्ली रोड स्थित गुर्जर भवन में गुर्जर समाज की बैठक के दौरान नगर निकाय चुनाव में भाजपा मेयर पद के उम्मीदवार डॉ.अजय सिंह के प्रति  गुर्जर समाज के लोकेश गुर्जर, राहुल गुर्जर व प्रवीण राठी ने कहा कि जिस तरह से भाजपा द्वारा निगम चुनाव में गुर्जर समाज के साथ पिछड़ों की अवहेलना की है, उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पिछड़ों को दरकिनार कर एक पैसे वाले ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया गया है, जिसका समाज सेवा से कभी कोई नाता नहीं रहा है। गुर्जर समाज ने यह तय किया है कि मेयर चुनाव में गुर्जर समाज भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर अजय सिंह का विरोध करेगा और एक कमेटी बनाकर चुनाव से पहले महापंचायत करेगा, उसी महापंचायत में तय करेंगे कि गुर्जर समाज किसको वोट करेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एडवोकेट रणधीर सिंह, सुदेश गुर्जर व मदनपाल प्रधान ने कहा कि जब संजीव वालिया सभासद रहते हुए इतनी योग्यता रखते हैं कि वह मेयर बन सकते हैं, तो भगत सिंह को भाजपा ने प्रत्याशी घोषित क्यों नहीं किया। डॉक्टर अजय सिंह बाहर के रहने वाले हैं और समाज सेवा से उनका कोई नाता नहीं रहा उन्होंने कहा कि सहारनपुर जनपद में पिछड़ों को दरकिनार कर प्रत्याशी थोपा गया है। मोहित परमार, अनुज पंवार व सुमित चौहान ने कहा कि अब समय आ गया है कि हम सबको मिलकर इस चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को हराने की रणनीति पर कार्य करना होगा। जो कमेटी बनाई गई है वह घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करेंगी और बड़ी पंचायत के लिए लोगों को आमंत्रित करेगी।

बैठक में मुख्य रूप से अरविंद सहजवा, संदीप प्रधान, राजेश खटाना, आकाश लुण्ढी, सूरज चौधरी, सुखपाल सिंह, मित्रपाल प्रधान, रवि पवार, गुरमीत पवार, दीपचंद पवार, विशाल गुर्जर, बलबीर सिंह तोमर, लोकेश सलारपुरी, संजय गुर्जर, रणवीर सिंह, वीरेंद्र गुर्जर, सचिन, रमेश राठी, विमल चौधरी, नीरज गुर्जर, लोकेश राणा, अरुण पवार, नितिन चौहान, बिजेंदर सिंह, ओंकार सिंह, सुभाष पवार, वीर कमल, मैन पाल सिंह, ओमपाल सिंह, उज्जवल माजरा, अनिल चौधरी खरखड़ी, अनिल छोकर, परीक्षित खटाना, सचिन तंवर ततारपुर आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय