Wednesday, May 8, 2024

कल योगी सहारनपुर में करेंगे चुनावी प्रचार का शंखनाद, सभी तैयारी पूरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को महानगर से अपने चुनाव प्रचार का शंखनाद करने पहंुच रहे है, जिसकी समस्त तैयारियां पूर्ण कर ली गयी है और सुरक्षा चक्र को भी तैयार कर लिया गया है, ताकि सुरक्षा में किसी प्रकार की चूक न हो, जिसके लिए यातायात व्यवस्था में फेर बदल किया गया है और स्कूलों में भी अवकाश घोषित कर दिया गया है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को नगर में पहुंच रहे है और मेयर पद के उम्मीदवार डॉ.अजय सिंह के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। लगभग 70 मिनट का मुख्यमंत्री का नगर मंे प्रवास रहेगा और उसके बाद वह शामली के लिए रवाना हो जायेंगे। सरकारी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरसावा एयरपोर्ट पर उतरेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर द्वारा महाराज सिंह कॉलेज के मैदान पर पहुंचेंगे, जहां वह चुनाव जनसभा को संबोधित करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री की चुनावी सभा को लेकर प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है और सुरक्षा को लेकर चाक चौबन्द व्यवस्था की गयी है। देर शाम अधिकारियों ने जनसभा स्थल का बारीकी से व्यवस्थाओं का जायजा लिया। गौरतलब रहे कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सिद्धपीठ मां शाकम्भरी देवी क्षेत्र के मध्य स्थित महानगर से अपना चुनाव प्रचार आरंभ करेंगे। इस सभा के पश्चात मुख्यमंत्री शामली के लिए निकल जायेंगे। जनसभा को लेकर पुलिस प्रशासन के साथ-साथ भाजपा नेता भी पूरी मशक्कत कर रहे है, जिससे कि जनसभा को अधिक से अधिक सफल बनाया जा सकें।

जनसभा में आने वाली भीड़ के मद्देनजर जिलाधिकारी के निर्देश पर समस्त स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया गया है, जिससे कि किसी को असुविधा का सामना न करना पड़े। देर शाम मेरठ से पहुंचे मेरठ जोन के एडीजी राजीव सब्बरवाल ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते हुए अधीनस्थ अधिकारियों को विशेष दिशा-निर्देश दिये। इस दौरान डीआईजी अजय साहनी, एसएसपी डॉ.विपिन ताडा सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय