Saturday, May 18, 2024

मुचलके में पाबंद होने पर इमरान मसूद का भाजपा पर हमला, एक लाख वोटों से बसपा को आगे देख भाजपा बौखलायी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। भाजपा द्वारा पांच लाख के मुचलके में पाबंद किये जाने पर बसपा के पश्चिम उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड संयोजक इमरान मसूद ने गहरी नाराजगी जताते हुए कहा कि कहा कि भाजपा उनसे घबरा गई है और उनकी आवाज को दबाना चाहती है, लेकिन वह संवैधानिक दायरे में अपनी आवाज को बुलंद करते रहेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूर्व विधायक इमरान मसूद आज बसपा कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिन मुकदमों में उन्हें पाबंद किया गया है, वहीं मुकदमे विधायक मुकेश चौधरी पर भी दर्ज है, लेकिन भाजपा सत्ता के दबाव में विपक्ष का शोषण कर रही है, जिसके चलते उन्हें पाबंद किया गया है, जबकि उनके द्वारा ऐसी कोई बात भी नहीं की गई, लेकिन उन्हें 5 लाख के मुकदमों से पाबंद किया गया है और यह केवल राजनीति मुकदमें हैं।

उन्होंने कहा कि उनसे बड़ा मुकदमा तो पूर्व सांसद राघव लखन पाल शर्मा पर है, जिन्होंने एसएसपी की कोठी में घुसकर तोड़फोड़ की थी। उन्होंने कहा कि भाजपा उनसे घबरा गयी है,ं क्योंकि बसपा 100000 वोटों से आगे हैं, जिसके चलते वह बेबुनियाद आरोप लगाने काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कानून सभी के लिए एक समान है, लेकिन भाजपा कानून में भी भेदभाव बरत रही है। भाजपा का एक मात्र मुद्दा इमरान मसूद है, लेकिन उन्हें जनता ने इमरान मसूद बनाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक खुले मंच से उत्तेजना का भाषण देकर नारे लगवा रहे हैं, जबकि उन्होंने ऐसी कोई बात नहीं की, लेकिन 500000 के मुकदमे में पाबंद किया गया है, लेकिन इस कार्रवाई वह घबराने वाले नहीं है, बल्कि भाजपा ही उनसे घबराई हुई है। उन्होंने कहा कि वह कानून के दायरे में रहकर अपनी बात करते है और करते रहेगे।

पांबद करने का उनके अधिवक्ता जवाब भी देंगे। संविधान सभी के लिए बराबर है और वह उसी दायरे में अपनी बात कह रहे हैं। लोकतंत्र में सभी को अपनी बात कहने का पूर्ण अधिकार है और वह संविधान के दायरे में अपनी बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि बसपा मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और वह जनता के हितों की रक्षा के लिए हमेशा संघर्ष करते रहे हैं और जनता की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने से पीछे नहीं हटेंगे। इस दौरान पश्चिम उत्तर प्रदेश कोर्डिनेटर उत्तराखंड प्रभारी नरेश गौतम, जिला .अध्यक्ष जनेश्वर प्रसाद, पूर्व प्रमुख इमरान मलिक, लोधी कुमार, अजब सिंह, एसआलम, प्रताप सिंह, नरेश कुमार व अनिल पप्पू आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय