Wednesday, May 8, 2024

आलिया-रणबीर जाएंगे अयोध्या, मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। अयोध्या में 22 जनवरी को ‘राम लला’ की प्राण प्रतिष्ठा में बॉलीवुड की कई हस्तियां भी मौजूद रहेंगी। राम मंदिर समिति की ओर से कई बॉलीवुड कलाकारों को निमंत्रण भेजा गया है। अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को भी न्योता मिला है।

हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक फोटो सामने आई है, जिसमें दोनों इस खास निमंत्रण को स्वीकार करते नजर आ रहे हैं। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कुछ सदस्यों ने हाल ही में अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर से मुलाकात की। इनमें से कुछ सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। इस फोटो में आलिया और रणबीर दोनों ने इनविटेशन कार्ड पकड़ा हुआ है। एक अन्य फोटो में उन्हें फूलों का गुलदस्ता दिया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इन तस्वीरों को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को श्री रामजन्मभूमि मंदिर समारोह के लिए निमंत्रण मिला। आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील आम्बेकर, आरएसएस कोंकण प्रांत प्रचार प्रमुख अजय मुंडपे और निर्माता महावीर जैन ने आलिया-रणबीर से मुलाकात की।

राम मंदिर के उद्घाटन के लिए अक्षय कुमार, कंगना रनौत, अनुपम खेर, सनी देओल, प्रभास, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत समेत कई कलाकारों को आमंत्रित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय