Friday, May 10, 2024

मेरठ में रविवार को गुर्जर समाज जंतर मंतर पर करेगा प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में गुर्जर समाज के लोगों पर लाठीचार्ज की मेरठ समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में उबाल है। इस मामले में आठ अक्तूबर रविवार को जंतर मंतर पर प्रदर्शन है, जिसमें पश्चिमी यूपी के जिलों से दिल्ली कूच करने की तैयारी है। इसके अलावा 12 अक्तूबर को जेल भरो आंदोलन की भी तैयारी है।

सपा विधायक अतुल प्रधान ने बताया कि पश्चिमी यूपी के तमाम जिलों से दिल्ली कूच करेंगे। सुबह 10 से एक बजे तक जंतर मंतर पर प्रदर्शन करेंगे। गुर्जर, मध्य प्रदेश, राजस्थान और 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर बड़े आंदोलन की तैयारी में हैं। सैकड़ों गाड़ियों से दिल्ली पहुचेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में षडयंत्र के तहत एनएसए लगाया जा जा रहा है, गलत तरीके से गुर्जरों को फंसाया जा रहा है। जनता सब देख रही है, गुर्जरों का उत्पीड़न और पैसे की वसूली के जा रही है। 12 अक्तूबर को जेल भरो आंदोलन भी करने को तैयारी कर रहे हैं।

गुर्जर समाज की मांग है कि गुर्जर समाज पर अत्याचार तुरंत बंद किया जाए। ग्वालियर जिला प्रशासन द्वारा घटना से पूर्व और घटना के बाद दर्ज सभी मुकदमों को वापस लिया जाए और गुर्जर सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण किया जाए। दोषी अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय