Monday, May 6, 2024

जिम संचालक की सरेआम गोली मारकर हत्या, कार सवारों ने भाई व मामा को भी मारी गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रोहतक। शिवाजी कालोनी थाना के अंतर्गत सुनारिया रोड नजदीक बाल्टी फैक्ट्री के पास मंगलवार को कार सवार चार युवकों ने एक जिम संचालक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने जिम संचालक के भाई व उसके मामा पर भी गोलियां चलाई, जिन्हें गंभीर हालत में पीजीआई में भर्ती कराया गया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मकान निर्माण को लेकर हुए विवाद में जिम संचालक को पांच दिन पहले हत्या की धमकी दी गई थी। पुलिस ने इस संबंध में दो नामजद सहित चार युवकों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार श्रीराम नगर कालोनी निवासी रविन्द्र ने बताया कि अशोका मोड पर वह जिम चलाता है और उसका भाई सुखविन्द्र भी उसके साथ जिम में रहता है। पांच दिन पहले वंश निवासी सेक्टर 36 सनसिटी के साथ मकान निर्माण को लेकर रविन्द्र की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी और वंश ने उसे धमकी दी थी कि वह उसे गोली मार देगा। रविन्द्र ने बताया कि उसी कहासुनी की रंजिश रखते हुए सोमवार शाम को जब वह और उसका भाई सुखविन्द्र और उनका मामा बलवान अपनी कार से घर जा रहे थे तभी सुनारिया रोड पर बाल्टी फैक्ट्री के समीप पहुंचे तो पीछे से वंश और उसका साथी अजय कमांडो और दो अन्य लडक़े शिफ्ट कार में आए और उनकी कार के आगे कार को रोक दिया और चारो युवक हथियार लेकर कार से उतरे और उन पर ताबतोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविन्द्र को दो गोलियां लगी और मामा बलवान को एक गोली लगी, जबकि सुखविन्द्र को कई गोलियां लगी। उसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर काफी संख्या में लोग मौके पर एकत्रित हो गए और घायलों को ईलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने सुखविन्द्र को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस टीम पीजीआई पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एफएसएल की टीम व पुलिस ने घटना स्थल का भी निरीक्षण किया और इस बारे में परिजनों से पूछताछ की। पुलिस ने इस संबंध में रविन्द्र की शिकायत पर दो नामजद आरोपियों सहित चार के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संबंधित स्थानों पर दबिश दी, लेकिन हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय