Monday, May 20, 2024

शामली में सड़क हादसे में आधा दर्जन लोग घायल एक 4 साल के बच्चे की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद शामली में तेज रफ्तार का कर देखने को मिला है जहां पर तेज गति से आ रही है एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो गाड़ी ने पहले तो एक ऑटो में टक्कर मार दी और फिर उसके बाद है गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो में बैठे आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिनमें से एक चार साल के बच्चे की मौत हो गई।

आपको बता दे कि पूरा मामला थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के एस टी तिराहा पुलिस चौकी के निकट का है जहां पर तेज रफ्तार का क्या कर देखने को मिला है जिसने तेज रफ्तार के चलते पहले तो एक ऑटो में टक्कर मार दी और फिर उसके बाद ऑटो के पीछे चल रही गाड़ी में टक्कर मार दी जिसमें ऑटो में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिनमें एक चार साल के बच्चे की मौत भी हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जैसे ही एक्सीडेंट हुआ तो वहां पर आसपास मौजूद लोगों ने पहले तो ऑटो को सीधा किया और फिर उसके नीचे दबे लोगों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस की सहायता से सभी घायलों को शामली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है।

एक्सीडेंट के बाद स्कार्पियो सवार अपनी गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों गाड़ी और टेंपो को पुलिस चौकी पर भिजवा दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय