Tuesday, May 21, 2024

एम्स, आरएमएल अस्पताल में भी 22 जनवरी को आधा दिन की छुट्टी, आपातकालीन सेवाएं रहेंगी जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली- दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) और राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल में अयोध्या में राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह के लिए 22 जनवरी को आधे दिन की छुट्टी रहेगी।


दोनों अस्पतालों में हालाँकि आपातकालीन और सभी महत्वपूर्ण सेवाएँ चालू रहेंगी। अस्पताल ने शनिवार को यहां जारी एक अधिसूचना में कहा, “राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल में ओपीडी पंजीकरण काउंटर अपराह्न 1:30 बजे खुलेंगे।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


एम्स ने एक नोटिस में कहा, “भारत सरकार ने 22 जनवरी (सोमवार) को आधे दिन के लिए 14.30 बजे तक छुट्टी की घोषणा की है क्योंकि पूरे भारत में अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का जश्न मनाया जाएगा।”


इसमें कहा गया है, “सभी कर्मचारियों की जानकारी के लिए यह सूचित किया जाता है कि संस्थान 22 जनवरी को 14:30 बजे तक आधा बंद रहेगा।” सभी केंद्रों के प्रमुखों, विभागाध्यक्षों, इकाइयों और शाखा अधिकारियों से अनुरोध है कि वे इसे लागू करें। इसमें कहा गया है कि उनके अधीन काम करने वाले सभी कर्मचारियों का ध्यान इस ओर है।
उल्लेखनीय है कि एम्स नयी दिल्ली 21 फरवरी तक एक महीने के लिए हाई अलर्ट पर है, इसलिए सभी महत्वपूर्ण नैदानिक सेवाएं चालू रहेंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय