Sunday, May 12, 2024

‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी’ सिर्फ नारा नहीं, बल्कि हकीकत है: नित्यानंद राय

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने रविवार को कहा कि “हर हर मोदी, घर-घर मोदी” सिर्फ एक नारा नहीं है, बल्कि यह देश की हकीकत है, जो तीन राज्यों में जीत के बाद साबित हो गया है। जिस तरह से भाजपा ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जीत हासिल की और तेलंगाना में वोट प्रतिशत में सुधार हुआ, हम केवल यही कह सकते हैं कि ‘मोदी नाम केवलम’। मोदी के नाम की वजह से ही भाजपा ने इन राज्यों में जीत हासिल की है।

नित्यानंद राय ने कहा, ”मोदी का नाम और काम घर-घर तक पहुंचा। हर हर मोदी घर घर मोदी सिर्फ नारा नहीं, बल्कि हकीकत है। देश की जनता को उन पर भरोसा है। मोदी है तो मुमकिन है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में जहां देश आत्मनिर्भर बन रहा है वहीं देश से गरीबी और भ्रष्टाचार भी खत्म हो रहा है। इसका श्रेय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष नड्डा को भी जाता है, जिन्होंने पीएम मोदी की नीतियों और रणनीतियों को जमीन पर लागू किया।

नित्यानंद राय ने इंडिया पर हमला बोलते हुए कहा कि घमंडिया गठबंधन का नेतृत्व भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण को दर्शाता है। उन्होंने चुनावों में हमेशा झूठे वादे और अफवाहें की हैं। लोग अब समझ गये हैं कि कांग्रेस नीत गठबंधन लोगों को धोखा दे रहा है। उन्हें केवल पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर भरोसा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय