Friday, April 26, 2024

सहारनपुर में चार बच्चों की मां का प्रेमी ने किया था कत्ल, सरसों के खेत में छिपाया, शादी का दबाव बना रही थी प्रेमिका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। जनपद में शादीशुदा प्रेमिका की हत्या करने वाले प्रेमी गुरुदयाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी ने पुलिस के सामने अपने जुर्म का कबूलनामा भी कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूरा मामला सहारनपुर के ननौता इलाके का है जहाँ बीती 1 फरवरी को आतेपुर गांव की एक महिला जिसका नाम नेहा है वह संदिग्ध हालात में लापता हो गयी थी।  सहारनपुर पुलिस ने नेहा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की और उसको तलाशना शुरू किया।  पुलिस एक महीने से नेहा की तलाश कर रही थी लेकिन उसका कुछ भी पता ना लग सका था। जिसके बाद 12 मार्च को इलाके में ही एक महिला का नरकंकाल में तब्दील हो चुका शव देखा गया, ग्रामीणों ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद नानोता पुलिस मौके पर पहुँची कुछ देर की जांच पड़ताल के बाद पता चला कि यह शव उसी नेहा नाम की महिला का है जो बीती 2 फरवरी से गायब थी।

पुलिस के मुताबिक एक गुप्त सूचना के बाद पुलिस ने गाँव के ही एक युवक गुरुदयाल को हिरासत में लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ में गुरुदयाल टूट गया और उसने कबूल किया कि उसने ही नेहा की हत्या की थी और उसके शव को गाँव के ही सरसों के खेतों मे छुपा दिया था।  हत्या के पीछे गुरुदयाल ने जो वजह बताई वो काफी हैरान करने वाली है।  गुरुदयाल ने पुलिस को बताया कि उसका प्रेम प्रसंग नेहा के साथ था जो चार बच्चों की थी। नेहा उसपर शादी करने का दबाव बना रही थी और शादी ना करने की सूरत में उसको बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही थी। इसी दबाव में आकर गुरुदयाल ने नेहा की दुप्पटे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय