Friday, July 19, 2024

हरिद्वार पुलिस ने लड़की की हत्या के मामले का 48 घंटे में खुलासा करने का किया दावा

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में 48 घंटे के अंदर एक किशोरी की बर्बर हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है। बहादराबाद क्षेत्र में लड़की का शव लावारिस हालत में मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की और सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला सामने आया। पुलिस ने घटना के खुलासे में शामिल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि 3 अन्य की तलाश जारी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हत्या के पीछे लड़की के प्रेमी की साजिश का खुलासा हुआ है, जिसने अपने परिवार के साथ मिलकर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। दरअसल 24 जून को सुबह 5 बजे बहादराबाद थाना क्षेत्र के पतंजलि रिसर्च सेंटर के पास एक अज्ञात लड़की का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई। लड़की की पहचान नहीं हो पाने के कारण शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया और इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग की।

 

हरिद्वार पुलिस ने पहचान के लिए फोटो सोशल मीडिया पर प्रसारित किए। पुलिस के प्रयासों के बाद किशोरी की पहचान शांतरशाह बहादराबाद निवासी के रूप में हुई। उसकी मां की लिखित शिकायत पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने खुद पूरे मामले की मॉनिटरिंग की और 5 टीमों का गठन किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से और संदिग्धों से पूछताछ के बाद 48 घंटे के भीतर मामले का खुलासा कर दिया। 23 जून की रात नितिन नामक युवक ने किशोरी को मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

 

इसके बाद किशोरी ने अपने प्रेमी अमित सैनी से मदद मांगी, लेकिन वह भी उसे मारने की योजना में शामिल हो गया। मामले में शामिल मुख्य अभियुक्त अमित सैनी और उसकी मां को गिरफ्तार किया गया है। सामूहिक दुष्कर्म करने वाले अभियुक्त नितिन, निखिल, तुषार, और मौसम को भी गिरफ्तार किया गया। मृतका की मां ने दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय