Sunday, September 8, 2024

मेरठ में पीड़ित परिवार ने घर में लगाए पलायन के पोस्टर, जानकारी पर दौड़े सीओ

मेरठ। सरूरपुर में पांचली बुजुर्ग में दो माह पूर्व गांव में घर में घुसकर नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म प्रयास किया गया था। मामले में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तारी नहीं कर रही है।

पुलिस की कार्यशाली का विरोध करते हुए पीड़ित परिवार ने पलायन के पोस्टर चस्पा कर दिए। इसकी जानकारी पुलिस को लगी तो सीओ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पीड़ित परिवार को तलाशकर पूरी बात सुनी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि गांव पांचली बुजुर्ग निवासी एक किशोरी के साथ 4 फरवरी को गांव के एक युवक ने अकेला पाकर घर में घुसकर अश्लील हरकत की। आरोपी युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया शोर मचाने पर आए अन्य परिजनों के साथ में भी उसके दो भाइयों व आरोपी ने मारपीट कर दी।

इस मामले में पीड़ित किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक सलमान, आसिफ व नासिर पुत्रगण अमीर हसन के विरुद्ध संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया था।

मामले के एक माह से भी अधिक बीत जाने के बाद अभी तक आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं की है। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि तीनों आरोपी गांव में खुला घूम रहे हैं और परिवार पर फैसला करने के लिए दबाव दे रहे हैं।

इसे लेकर पीड़ित परिवार ने पुलिस के भी आरोपियों से मिलीभगत करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपियों के पुलिस के कार्रवाई नहीं करने से लेकर हौसले बुलंद हैं और वह गांव में खुलेआम घूम रहे हैं।

इसी मामले से आहत होकर अब पीड़ित परिवार ने पुलिस के कार्रवाई नहीं करने को लेकर गांव से पलायन करने का ऐलान कर दिया। गांव से पलायन करने के संबंध में पीड़ित परिवार ने घर के बाहर पलायन के पोस्टर भी चस्पा कर दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय