Thursday, September 19, 2024

मेरठ में दो स्थानों पर कांवड़ खंडित होने पर कांवड़ियों का हंगामा, जाम

मेरठ। मेरठ में अलग-अलग दो स्थानों पर कांवड़ खंडित होने पर कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया और हाईवे पर जाम लगा दिया। घंटों हंगामे के बाद पुलिस अधिकारियों ने कांवड़ियों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और कांवड़ियों को फिर से कांवड़ लाने के लिए हरिद्वार भेजा।

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के मोदीपुरम में एनएच-58 पर ए-टू-जेड कॉलोनी के सामने से सोमवार को हरिद्वार से गंगाजल लेकर कांवड़िये दिल्ली की ओर जा रहे थे। वहां पर थोड़ी ही देर में कांवड़ियों ने हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने कुछ लोगों पर कांवड़ खंडित करने का आरोप लगाया। गुस्साए कांवड़ियों ने रास्ते में बैरिकेड्स और लोहे की सीढ़ी रखकर जाम लगा दिया है। इससे हाईवे पर जाम लग गया। पल्लवपुरम थाना प्रभारी मुन्नेश सिंह मौके पर पहुंचे और कांवड़ियों को समझाने का प्रयास करने लगे। घंटों चले हंगामे के बाद कांवड़ियों ने जाम खोल दिया। कांवड़िये को फिर से गंगाजल लाने के लिए हरिद्वार के लिए रवाना किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उधर हापुड़ जनपद के सपनावत गांव के प्रवीण पुत्र योगेश और केशव पुत्र प्रदीप हरिद्वार से जल लेकर हापुड़ की ओर जा रहे थे। शिव भक्त जब कांवड़ लेकर लोहिया नगर थाना क्षेत्र स्थित गांव अलीपुर के सामने पहुंचे। तभी एक युवक अपनी मोटरसाईकिल को पीछे मोड़ने लगा। इसी बीच मोटरसाइकिल कांवड़िये की कांवड से छू गई। कांवड़ियों ने कांवड़ खंडित होने की बात कहकर हंगामा शुरू कर दिया और हापुड़ रोड पर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने कांवड़ियों को समझाने का प्रयास किया और हरिद्वार से गंगाजल मंगवाने की बात कही। पुलिस अधिकारियों ने गाड़ी की व्यवस्था कर कांवड़िये को जल लेने के लिए हरिद्वार रवाना किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय