Friday, May 17, 2024

हरीश रावत बोले-मुझे बदनाम करने के लिए 2016 का फोटो किया जा वायरल, स्टिंगबाज भी देख रहे हैं सांसद बनने का सपना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। खानपुर विधायक और हरिद्वार लोकसभा से निर्दलीय उम्मीदवार उमेश कुमार के पोस्ट पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पलटवार करते हुए कहा कि अब स्टिंगबाज भी सांसद बनने का सपना देख रहे हैं। हरीश रावत ने कहा है कि यह सब भाजपा को लाभ पहुंचाने और मुझे बदनाम के लिए सुनियोजित तरीके से भ्रम फैलाया जा रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने हरिद्वार लोकसभा से निर्दलीय उम्मीदवार उमेश कुमार की ओर से जारी पोस्ट को झूठी करार दिया है। हरीश रावत ने अपने जारी पोस्ट में लिखा है कि, ”झूठ और साजिश की पराकाष्ठा, भाजपा के औजार ने पहले हमारी सरकार गिराने की साज़िश की। अब मुझे बदनाम कर भाजपा को लाभ पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री के रूप में प्रधानमंत्री मोदी को दिये गये गुलदस्ते की फोटो को वायरल कर भ्रम पैदा किया जा रहा है। यह फोटो 2016 का है, जब प्रधानमंत्री उत्तराखंड आए थे। मैं उस समय राज्य का मुख्यमंत्री था और मैंने हेलीपैड पर उन्हें गुलदस्ता भेंट किया था।”

 

हरीश रावत ने आगे लिखा है कि, ”कैसी विडंबना है अब स्टिंगबाज भी सांसद बनने का ख्वाब देखने लग गए हैं। धन्य है भाजपा, तुमने मददगार भी अपना जैसा ही खोजा।”

 

खानपुर निर्दलीय विधायक उमेश कुमार और हरिद्वार लोकसभा से निर्दलीय चुनाव मैदान में है। उमेश कुमार ने एक सोशल मीडिया पर जारी पोस्ट में लिखा है कि, ”हरीश रावत अंदरूनी कलह से परेशान होकर 19 अप्रैल के बाद पूरे परिवार के साथ भाजपा जॉइन कर सकते हैं। भाजपा जॉइन 10 विधायकों को भी कराएंगे। हरीश रावत को 04 जून के बाद भाजपा राज्यपाल बनाएगी। इसे उन्होंने सूत्रों के हवाले से बताया है।”

 

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत कांग्रेस पार्टी से हरिद्वार लोकसभा से उम्मीदवार है जबकि भाजपा से पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और और उमेश कुमार निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय