Thursday, October 10, 2024

हरीश रावत बोले-हरियाणा में भाजपा की झूठी जीत, केदारनाथ उपचुनाव में मिलेगा दंड

देहरादून। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बुधवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर कहा कि यह भाजपा की कूटरचित और झूठ की जीत है। कांग्रेस के जो ​मुद्दे थे वो कभी हार ही नहीं नहीं सकते थे। केदारनाथ उपचुनाव में धामी सरकार को अपनी गलतियों का दंड मिलेगा और कांग्रेस जीत दर्ज करेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हरियाणा में कांग्रेस को जीतना तय था। कांग्रेस पार्टी किसानों का सम्मान, नारी का सम्मान नौजवानों का स्वाभिमान जैसे मुद्दे उठाए थे और यह मुद्दे कभी हार ही नहीं सकते। बावजूद भाजपा ने कूटरचित और झूठ अपनाकर एक दूसरे को आपस में लड़ाने और भ्रम में डालकर चुनाव को जीता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हरीश रावत ने धामी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लोग उनके दिए हुए दो दर्दों को कभी भूल ही नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा कि पहला केदारनाथ जी में जिस प्रकार अवहेलना हुई है और दूसरा दर्द चारधाम यात्रा को मिस मैंनेज कर पूरे क्षेत्र की अर्थव्यवस्था और आजीविका को चोट पहुंचाई गई है। मुझे अफसोस है उसके लिए मुख्यमंत्री धामी दंडित होंगे। उन्होंने कहा कि केदारनाथ उपचुनाव में कांग्रेस जीत दर्ज करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय