Friday, July 5, 2024

हरियाणा : 9 साल की मासूम की गला घोंटकर हत्या, 16 साल का नाबालिग हत्यारोपी 

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां 9 साल की एक मासूम बच्ची की हत्या में 16 साल के नाबालिग लड़के को पकड़ा गया है। शुक्रवार को राजेंद्र पार्क थाने के अंतर्गत सेक्टर-104 से पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई, जिसमें बताया गया कि एक बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस को घर से बच्ची की अधजली लाश बेड पर पड़ी मिली।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जांच के दौरान पता चला कि बच्ची की उम्र 9 साल है और उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। बच्ची की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस संगीन अपराध में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि उसकी उम्र 16 साल है और वो मृतक बच्ची का पड़ोसी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि हत्यारोपी को जुआ खेलने की लत है। वो ऑनलाइन जुए में काफी पैसा हार चुका है। यह पैसा उसने अपने दोस्तों से उधार लिया था। लेकिन, जुए में पैसा हारने के बाद उसे चुकाने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे।

 

पैसों के इंतजाम के लिए उसने पड़ोस में चोरी की योजना बनाई। वो 9 वर्षीय मासूम के घर गया और उसके 2 साल के छोटे भाई को अपने साथ घर ले आया। जब बच्चे की मां उसे वापस घर लाने के लिए आरोपी के घर पहुंची तो वो वहां नहीं था। आरोपी इसी बीच मृतक बच्ची के घर गया और चोरी में जुट गया। वो पहले बच्ची को झांसा देकर उसके साथ खेलने लगा। फिर उसने एक दुपट्टे से मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी और लाश को जलाने की कोशिश की।

 

आरोपी घर में मौजूद सोने और चांदी के आभूषण निकालकर भागने की फिराक में था। इसी बीच बच्ची की मां घर पर पहुंच गई और नाबालिग आरोपी फंस गया। यह खौफनाक मंजर देखकर वो सन्न रह गई। रोती बिलखती बच्ची की मां ने सोसाइटी के गार्ड और फिर पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग आरोपी को हिरासत में ले लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय