Sunday, June 16, 2024

मंत्री बनाने का ऑफर देने पर भी भाजपा को नहीं देंगे समर्थन – हरियाणा निर्दलीय विधायक

चरखी दादरी। चरखी दादरी के निर्दलीय विधायक और सांगवान खाप के प्रधान सोमबीर सांगवान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। दरअसल, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा था कि प्रदेश के तीनों निर्दलीय विधायकों को मनाकर वापस भाजपा में शामिल कराएंगे। सीएम सैनी के इसी बयान पर विधायक सोमबीर सांगवान ने पलटवार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि तीनों निर्दलीय विधायक का कांग्रेस को पूर्ण रूप से समर्थन है और रहेगा। भाजपा सरकार इन विधायकों को चाहे मंत्री बनाने का ऑफर दे या राष्ट्रपति बनाने का, वे भाजपा को समर्थन नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि तीनों निर्दलीय विधायक भाजपा में नहीं जाएंगे। सीएम उनको लोभ और लालच देना छोड़ दें। तीनों विधायक अपने फैसले पर अडिग हैं। इन तीनों विधायकों ने कांग्रेस को समर्थन देकर हरियाणा में भाजपा सरकार को अल्पमत में लाकर छोड़ दिया है।

 

सैनी सरकार हरियाणा में विधायकों का फ्लोर टेस्ट कराएगी तो फेल हो जाएगी। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ हुई बदसलूकी पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि वह ओछे शब्दों का प्रयोग करती हैं। सीआईएसएफ की महिला जवान की भावनाओं को ठेस पहुंची थी, इसलिए वह ऐसा करने पर मजबूर हो गई। कंगना रनौत के बयानों से समाज में गलत संदेश गया था और इसी का परिणाम है कि आवेश में आकर महिला जवान ने कंगना पर थप्पड़ जड़ दिया। कंगना को समाज में तानाबाना का भी ख्याल रखना चाहिए और उन्हें अपने ओछे ब्यान का खामियाजा भुगतना पड़ा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय