Saturday, September 28, 2024

हरियाणा के गैंगस्टर दीपक बॉक्सर ने मुरादाबाद के पते पर बनवाया था पासपोर्ट ,मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद । मुरादाबाद के पते से पासपोर्ट बनवाने वाले हरियाणा के गैंगस्टर दीपक बॉक्सर के खिलाफ बुधवार को थाना छजलैट में केस दर्ज कर लिया गया। आरोपित ने फर्जी दस्तावेजों के आधार पर खुद को गोपालपुर नत्थानंगला उर्फ कोकरपुर निवासी रवि अंतिल बताकर पासपोर्ट बनवा लिया था। जिसके जरिए आरोपी मैक्सिको पहुंच गया था।

दिल्ली के बिल्डर अमित गुप्ता की हत्या मामले में फरार चल रहे दीपक पहल उर्फ बॉक्सर को मैक्सिको से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित गैंगस्टर दीपक बॉक्सर हरियाणा के सोनीपत जनपद के गन्नौर थानाक्षेत्र के धूमर का मूल निवासी हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपित ने 19 दिसंबर 2022 को अपनी मूल पहचान छिपाते हुए रवि अंतिल पुत्र मनोज अंतिल निवासी गांव गोपालपुर नत्थानंगला उर्फ कोकरपुर थाना छजलैट जनपद मुरादाबाद के नाम से एक पासपोर्ट बनवा लिया था। वह इस पासपोर्ट से मैक्सिको भी चला गया था। दीपक का नाम जब दिल्ली के बिल्डर अमित गुप्ता की हत्या के मामले में प्रकाश में आया तो दिल्ली पुलिस ने उसे अंतरराष्ट्रीय एजेंसियों की मदद से मैक्सिको से गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले 21 मार्च को दिल्ली के थाना जनकपुरी के स्पेशल सेल से उपनिरीक्षक विशाल तिवारी छजलैट थाने आए थे। यहां उन्होंने दीपक पहल से मिले रवि अंतिल नाम के पासपोर्ट की जांच कराई। जांच में इस नाम का कोई भी व्यक्ति गोपालपुर नत्थानंगला उर्फ कोकरपुर में नहीं पाया गया। पासपोर्ट फर्जी आईडी के आधार पर बनवाया पाया गया।

इस प्रकरण में थाना छजलैट प्रभारी दीपक मलिक ने अपनी ओर से देश के टापटेन गैंगस्टरों में शामिल आरोपित दीपक पहल उर्फ बाक्सर के खिलाफ बुधवार को धारा 420, 467, 468, 471, 120 बी और धारा 12 पासपोर्ट एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कराया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय