Friday, August 23, 2024

शामली में हरियाणवी कलाकार अंकित बालियान व 40 समर्थकों पर मुकदमा

शामली। शामली में हरियाणवी कलाकार अंकित बालियान के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। शहर कोतवाली पुलिस ने धारा 188 में हरियाणवी कलाकार के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज किया है। शामली पुलिस ने अंकित बालियान व 40 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

आपको बता दें कि अंकित बालियान ने अपने 35 से 40 समर्थकों के साथ बिना परमिशन के रोड शो किया था जिसमे सैंकड़ो की संख्या में समर्थक गाड़ियों व ट्रैक्टर में सवार होकर हुड़दंग करते नजर आए थे। अंकित बालियान व उसके समर्थक इंस्टंट करते हुए और हूटर बजाते हुए रोड शो निकाला था। जिससे शहर की ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई थी लेकिन शामली पुलिस ने अंकित बालियान व उसके काफिले पर कार्यवाही करने से बेचते नजर आ रहे थे लेकिन अंकित बालियान के काफिला के हुडदंग का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और क्षेत्र में हुड़दंग का लाइव वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ था। शामली पुलिस महकमा जागा ओर हरियाणवी कलाकार अंकुट बालयान सहित समर्थकों पर मुकदमा दर्ज किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एएसपी शामली ओ. पी सिंह ने बताया कि जिलाअधिकारी मोहदय द्वारा जिले भर में धारा 144 लागू की हुई है उसके उपरांत अंकित बालियान व उसके समर्थकों ने बिना परमिशन यह रोड शो किया है जिसके चलते अंकित बालियान व उसके 40 समर्थकों पर धारा 188 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है और वीडियो में दिख रहे वाहनों पर एक्शन की तैयारी की जा रही है। फिलहाल पुलिस वीडियो के आधार पर मामले की जाँच में जुटी है।

दरअसल अंकित बालियान बाबरी थाना क्षेत्र के गाँव बनतीखेड़ा का रहने वाला है और वह हरियाणवी गानों को लेकर अपनी पहचान बनाने में लगा है अंकित बालियान ने अभी तक तीन गाने बनाये है जिनमे से मोस्ट पॉपुलर गाना  भरी कोर्ट में गोली मारेंगे मेरी जान गाने से चर्चा में आया जिसके बाद एक खटोला जेल के भीतर व अब संविधान गाने को रिलीज कर दिया है. शामली में अंकित बालियान अपने समर्थकों के साथ एक निजी कार्य्रकम के लिए आया था ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
100,320SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय